Move to Jagran APP

Flipkart Big Shopping Days: इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है डिस्काउंट

Flipkart पर आज Xiaomi के हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन Redmi Note 6 Pro की फ्लैश सेल एक बार फिर से आयोजित की जा रही है

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 05 Dec 2018 10:38 AM (IST)Updated: Wed, 05 Dec 2018 12:09 PM (IST)
Flipkart Big Shopping Days: इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है डिस्काउंट
Flipkart Big Shopping Days: इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है डिस्काउंट

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Flipkart Big Shopping Days कल यानी 6 दिसंबर से शुरू हो रहा है। यह सेल 6 दिसंबर से लेकर 8 दिसंबर के बीच आयोजित की जाएगी। इस सेल में आप Poco F1, Nokia 5.1 Plus समेत कई चुनिंदा स्मार्टफोन को डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा Flipkart पर आज Xiaomi के हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन Redmi Note 6 Pro की फ्लैश सेल एक बार फिर से आयोजित की जा रही है। इस स्मार्टफोन को पिछले महीने लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को मिड रेंज का बेस्ट कैमरा स्मार्टफोन बताया जा रहा है। आइए, जानते हैं Redmi Note 6 Pro से लेकर Flipkart Big Shopping Days के बारे में

loksabha election banner

Redmi Note 6 Pro की फ्लैश सेल

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi के हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन Redmi Note 6 Pro की फ्लैश सेल 5 दिसंबर को आयोजित की जाएगी। फोन के 4GB रैम वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है जबकि इसके 6GB रैम वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है। फोन के मुख्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.26 इंच का फुल एचडी नॉच फीचर वाला डिस्प्ले दिया गया है। कंपनी का यह पहला क्वॉड कैमरा वाला स्मार्टफोन है। फोन के बैक और रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन MIUI 10 बेस्ड एंड्रॉइड ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन रेड, ब्लू, ब्लैक और रोज गोल्ड कलर वेरिएंट्स में उपलब्ध है।

Flipkart Big Shopping Days सेल के ऑफर्स

इस सेल में स्मार्टफोन को न्यूनतम मूल्य पर बेचा जा रहा है। साथ ही स्मार्टफोन पर 10 फीसद का इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। यह डिस्काउंट डेबिट या क्रेडिट कार्ड के अलावा ईएमआई के जरिए स्मार्टफोन खरीदने पर भी दिया जा रहा है। इस सेल में कई स्मार्टफोन पर नो-कॉस्ट ईएमआई भी ऑफर किया जा रहा है। एचडीएफसी बैंक यूजर्स को यह डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

इन स्मार्टफोन्स को सस्ते में खरीदने का मौका

Poco F1

इस स्मार्टफोन को हाल ही में लॉन्च किया गया है। फोन 6GB रैम+64GB, 6GB रैम+128GB और 8GB रैम+256GB वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। फोन के 6GB रैम+64GB वेरिएंट को आप 20,999 रुपये की जगह 19,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 6GB रैम+128GB वेरिएंट को आप 23,999 रुपये की जगह 20,999 रुपये में जबकि, 8GB रैम+256GB वेरिएंट को आप 29,999 रुपये की जगह 25,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं।

Nokia 5.1 Plus

इस मिड रेंज स्मार्टफोन की कीमत 1,000 रुपये कम की गई है। इस फोन को 10,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस फोन को आप 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं। Realme C1 की कीमत भी 500 रुपये कम की गई है। Flipkart Big Shopping Days सेल में इन स्मार्टफोन्स के अलावा Vivo V9 Youth, Lenovo A5, Lenovo K9, Asus ZenFone Max Pro M1, Redmi Note 5 Pro, Vivo V9 Pro, Honor 7A, Nokia 6.1 Plus, Asus ZenFone 5Z स्मार्टफोन्स को भी आप सस्ते में खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें:

अब आप भी अपने स्मार्टफोन से बोकेह इफेक्ट को इस्तेमाल कर सकते है, जानें कैसे

अनचाही कॉल्स से हैं परेशान? एंड्रॉइड फोन पर ऐसे करें किसी नंबर को ब्लॉक

लैपटॉप की बैटरी खपत को कम करने के लिए अपनाएं ये टिप्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.