Move to Jagran APP

BSNL के इस प्लान में मिल रहा है 500GB डाटा

BSNL ने Super Star 500 प्लान लॉन्च किया है जिसके तहत यूजर्स 500GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं...

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 26 Sep 2019 11:18 AM (IST)Updated: Thu, 26 Sep 2019 11:18 AM (IST)
BSNL के इस प्लान में मिल रहा है 500GB डाटा
BSNL के इस प्लान में मिल रहा है 500GB डाटा

नई दिल्ली, टेक डेस्क। BSNL ने अपने यूजर्स को बेहतर सुविधा प्रदान करने के लिए प्रीपेड सेगमेंट में कुछ नए प्लान और शानदार ऑफर्स को पेश किया है। नए BSNL प्लान को Super Star 500 नाम से पेश किया गया है जिसके तहत यूजर्स को 50 Mbps की स्पीड के साथ ही 500GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। इस प्लान की कीमत मासिक कीमत Rs 949 है। इसके अलावा हॉटस्टार प्रीमियम सब्सक्रिप्शन की भी सुविधा दी जा रही है। यह सभी प्लान व सुविधाएं अंडमान और निकोबार के अलावा बाकी सभी सर्किल में उपलब्ध होंगे।

loksabha election banner

Super Star 500 plan की बात करें तो इसमें यूजर्स 500GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। इस प्लान क तहत Bharat Fibre प्लान और DSL प्लान दो ऑप्शन शामिल हैं। अगर आपके एरिया में fiber optics connection मौजूद है तो आप इसमें 50Mbps स्पीड का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा जिस एरिया में fiber optics नहीं है वहां आपको DSL प्लान की सुविधा मिलेगी और इस प्लान में 10Mbps स्पीड प्राप्त होगी। Super Star 500 plan की मासिक कीमत Rs 949 है। 

इस प्लान में मिलने वाली सुविधाओं की बात करें तो यूजर्स को कॉम्प्लीमेंट्री हॉटस्टार प्रीमियम मिलेगा। जबकि इसकी वार्षिक कीमत Rs 999 है। इसके अलावा सब्सक्राइबर्स भारत में कहीं भी अनलिमिटेड लॉकल व नेशनल कॉल का फ्री लाभ ले सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ने Super Star 300 प्लान भी पेश किया है जिसके लिए आपको हर महीने Rs 749 का भुगतान करना होगा। इस प्लान में यूजर्स को 300GB डाटा का लाभ दिया जा रहा है। इस प्लान के साथ भी यूजर्स 50 Mbp की स्पीड और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा प्राप्त कर सकते हैं। 

बता दें कि पिछले दिनों BSNL ने 4G सर्किल के लिए अपना 4G STV लॉन्च किया था जिसकी कीमत Rs 96 है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 10GB डाटा प्रतिदिन मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है और इस बीच यूजर्स कुल 280GB तक का डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.