Move to Jagran APP

Black Friday Sale: Samsung Galaxy S22+ 5G पर मिल रहा है महा डिस्काउंट, जानिए फोन के ऑफर के बारे में

Black Friday Sale में फ्लिपकार्ट पर कई बड़े बड़े ऑफर चल रहे हैं। इनमें से हम आपको Samsung Galaxy S22+ के ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जो अब बेहद कम कीमत में मिल रहा है जानिए इस ऑफर के बारे में।

By Kritarth SardanaEdited By: Published: Sun, 27 Nov 2022 12:38 PM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 12:38 PM (IST)
Black Friday Sale: Samsung Galaxy S22+ 5G पर मिल रहा है महा डिस्काउंट, जानिए फोन के ऑफर के बारे में
Samsung Galaxy S22+ photo credit- Samsung India

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Black Friday Sale इस समय विदेशों के साथ भारत में भी खूब ज़ोर शोर से चल रही है। Flipkart पर यह सेल 30 नवंबर तक चलेगी। इस सेल में यूं तो कई स्मार्टफोन पर ऑफर चल रहे हैं लेकिन हम आपको Samsung Galaxy S22+ के खास ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। यह सैमसंग का फ़्लैगशिप स्मार्टफोन है जिस पर इस समय बंपर डिस्काउंट मिल रहा है।

loksabha election banner

Samsung Galaxy S22+ का बंपर ऑफर

सैमसंग ने इस साल अपने Galaxy S22+ स्मार्टफोन के 128 GB स्टोरेज वाले मॉडल को 84,999 रुपये की कीमत में लांच किया था। इस फोन की कीमत पहले भी कम हुई। लेकिन अब Flipkart पर ब्लैक फ्राइडे सेल के दौरान यह फोन 69,999 रुपये की कीमत में मिल रहा है।

इतना ही नहीं इस सेल में बैंक ऑफर भी मौजूद है। ग्राहक Citi बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड के जरिये फोन पर 10 प्रतिशत के रूप में 1500 रुपये का अधिकतम इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके अलावा सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड धारक EMI के जरिये फोन पर 12 प्रतिशत के रूप में 2000 रुपये तक का अधिकतम इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं।

इसके अलावा इस फोन पर 17,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है, जिससे यह फोन ग्राहकों को 55,499 रुपये या इससे भी कम कीमत में मिल सकता है।

Samsung Galaxy S22+ के फीचर्स

  • डिस्प्ले  - इसकी 6.6 इंच की स्क्रीन पर 2X Amoled डिस्प्ले मिलता है। इसमें Full HD + पर resolution मिलता है।
  • कैमरा - यह स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है। जिसमें 50 MP का मेन बैक कैमरा मिलता है। इसके साथ ही फोन में 12 MP का अल्ट्रा वाइड और 10 MP का टेलीफोटो कैमरा मिलता है। इसके अलावा इसमें 10 MP का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है।
  • प्रोसेसर- कंपनी इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 ओक्टा कोर प्रोसेसर देती है।
  • रैम और मेमोरी - सैमसंग का यह फोन 8 GB  रैम,128 GB इंटरनल स्टोरेज और 8 GB रैम,256 GB इंटरनल स्टोरेज जैसे 2 मॉडल के साथ आता है।
  • बैटरी - इस फोन में 4500 mah की बैटरी लगी है। यह 45 W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आता है।
  • ओएस- यह फोन एंड्रॉयड 12 के साथ आ रहा है।
  • नेटवर्क- यह फोन 5G के साथ 4G और 3G पर भी काम करता है।
  • वजन- फोन का वजन 195 ग्राम है।

यह भी पढ़ें- Samsung ने अपने यूजर्स के लिए Android 13 जारी किया, जानिये नए अपडेट में क्या क्या मिल रहा है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.