नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Asus ने अपने दो स्मार्टफोन्स ZenFone Max M1 और ZenFone Lite L1 की कीमतों को कम कर दिया है। इस बात की जानकारी कंपनी ने प्रेस स्टेटमेंट जारी कर दिया है। नई कीमत के साथ फोन को Flipkart से खरीदा जा सकता है। इन दोनों फोन्स ZenFone Max M1 और ZenFone Lite L1 को पिछले वर्ष अक्टूबर में लॉन्च किया गया था। इन दोनों फोन्स में कई समानताएं हैं जैसे दोनों में ही क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर दिया गया है। जानें अब कितने में मिलेंगे स्मार्टफोन

Asus ZenFone Max M1 और ZenFone Lite L1 की कीमत हुई कम:

Asus ZenFone Max M1 की कीमत को 2,000 रुपये कम कर दिया गया है। इस फोन को 8,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। इस पर 2,000 रुपये की कटौती की गई है जिसके बाद इसे 6,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं, Asus ZenFone Lite L1 को 6,999 रुपये में लॉन्च किया गया था जिसके बाद इस 4,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Tech Videos देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल HiTech को Subscribe करें

Asus ZenFone Max M1 के फीचर्स: फोन में में 5.45 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1440*720 है। आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। यह फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रगन 430 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम से लैस है। इसमें 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसका रिव्यू पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

ZenFone Lite L1 के फीचर्स: इसमें 5.45 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन क्वाड-कोर स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर और 2 जीबी रैम के साथ आता है। वहीं, 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रॉइड ऑरियो पर काम करता है जो ZenUI 5.0 पर आधारित है। इसमें 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें:

गिरती सेल के बावजूद Apple बनी रही टॉप ब्रांड, OnePlus ने मारी Top-5 में एंट्री: रिपोर्ट

Game of Thrones: फैन्स हो रहे फिशिंग अटैक का शिकार, जानें कैसे बचें

Tata Sky ने पेश किए नए SD-HD Lite पैक्स, पढ़ें डिटेल्स 

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप