Move to Jagran APP

Asus Zenfone 6: यूनिक फ्लिप कैमरे वाला स्मार्टफोन भारत में 16 जून को होगा लॉन्च

Asus Zenfone 6 से पहले Samsung Galaxy A80 में एक खास तरह का रोटेशनल कैमरा देखने को मिला था। Asus Zenfone 6 को प्रमुख ई-कॉमर्स वेवसाइट पर स्पॉट किया गया है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 30 May 2019 09:48 PM (IST)Updated: Fri, 31 May 2019 09:18 AM (IST)
Asus Zenfone 6: यूनिक फ्लिप कैमरे वाला स्मार्टफोन भारत में 16 जून को होगा लॉन्च
Asus Zenfone 6: यूनिक फ्लिप कैमरे वाला स्मार्टफोन भारत में 16 जून को होगा लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Asus Zenfone 6 को पिछले दिनों ही चीन में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को 16 जून को भारत में लॉन्च किया जा सकता है। यह पिछले साल लॉन्च हुए स्मार्टफोन Asus Zenfone 5z के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन में एक खास किस्म का फ्लिप कैमरा दिया गया है जो सेल्फी और रियर कैमरा दोनों के लिए इस्तेमाल किया जाता है। Asus Zenfone 6 से पहले Samsung Galaxy A80 में एक खास तरह का रोटेशनल कैमरा देखने को मिला था।

loksabha election banner

Asus Zenfone 6 को प्रमुख ई-कॉमर्स वेवसाइट पर स्पॉट किया गया है। इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो यह OnePlus 7 सीरीज के बाद क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर के साथ भारत में लॉन्च होने वाला दूसरा फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा। चीन में लॉन्च हुए फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का IPS LCD पैनल वाला डिस्प्ले फुल एचडी प्लस रिजोल्यूशन के साथ दिया गया है।

10x ऑप्टिकल जूम के साथ भारत में लॉन्च होने वाले पहले स्मार्टफोन Oppo Reno को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

फोन तीन स्टोरेज ऑप्शन 6GB+64GB, 6GB+128GB, 8GB+256GB में आता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा वाइड एंगल लेंस के साथ दिया गया है। फोन का कैमरा मैकेनिज्म यूनिक है और इस कैमरे का इस्तेमाल सेल्फी और मेन कैमरा के तौर पर किया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी 18 वाट का क्विक चार्ज 4.0 सपोर्ट दिया गया है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Asus Zenfone 5Z को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें:

OnePlus 7 Pro से लेकर Moto G7 तक, ये हैं इस साल लॉन्च हुए बेस्ट Android स्मार्टफोन

Oppo K3 vs Realme X: मिड बजट रेंज में पॉप-अप कैमरे के साथ कौन है बेहतर?

PUBG Mobile Update 0.13.0 Beta इन आसान स्टेप्स के जरिए करें Download

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.