नई दिल्ली(टेक डेस्क)। फ्लिपकार्ट और आसुस ने पिछले हफ्ते ही पार्टनरशिप की घोषणा की है। इस पार्टनरशिप के तहत कंपनी अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। आसुस रेडमी और मोटोरोला सीरीज के मिड रेंज स्मार्टफोन्स से प्रतिस्पर्धा करने के लिए यह फोन लॉन्च करने वाली है।

फोन की लीक स्पेसिफिकेशन्स: आसुस नई दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में जेनफोन मैक्स प्रो M1 लॉन्च करने वाला है। इस इवेंट को यूट्यूब चैनल और आसुस के फेसबुक पेज से लाइव देखा जा सकता है। इससे पहले आई इस फोन की लीक के अनुसार, फोन 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो डिस्प्ले और ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है। फोन की लीक इमेजेज के अनुसार फोन बेजल लेस और राउंड एजेज के साथ आएगा। फोन में 6 इंच की स्क्रीन हो सकती है। इसमें नॉच नहीं दिया गया है। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा।

जेनफोन मैक्स प्रो में क्वालकॉम स्नैपड्रगन 636 SoC प्रोसेसर दिया जाएगा। इस फोन का मुकाबला रेडमी नोट 5 प्रो से होगा। यही प्रोसेसर शाओमी के इस फोन में भी इस्तेमाल किया गया है। लीक के अनुसार फोन में 4GB रैम दी जाएगी। ड्यूल सिम सपोर्ट करने वाले इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड के लिए अलग से स्लॉट दिया जाएगा। फोन ब्लू और सिल्वर दो कलर वैरिएंट में आ सकता है। फोन में 5000 mAh की बैटरी हो सकती है। कीमत के लिए फोन के लॉन्च होने का इंतजार करना होगा।

यह भी पढ़ें:

फेसबुक का खुलासा: इस तरह मिलता है फेसबुक को न इस्तेमाल करने वाले यूजर्स का डाटा

डिस्काउंट पर खरीदिए मोबाइल और लैपटॉप, ई-कॉमर्स कंपनियां दे रहीं ऑफर्स

iPhone X साल 2017 का हिट स्मार्टफोन, इंडस्ट्री के मुनाफे में रही बड़ी हिस्सेदारी 

Posted By: Sakshi Pandya

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप