नई दिल्ली(टेक डेस्क)। आइफोन SE 2 के फीचर्स लीक होने के बाद अब एक और रिपोर्ट सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक एप्पल आइफोन SE 2 को वर्ल्डवाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस (WWDC 2018) इवेंट में लॉन्च कर सकता है। यहां जानना जरूरी है कि एप्पल ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि, WWDC 2018 इवेंट का आयोजन 4 जून से लेकर 8 जून तक कैलेफोर्निया के सेन जोसे में होगा। वर्ल्डवाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस इवेंट डेवलेपर्स के लिए आयोजित किया जाता है, जहां एप्पल के नए अविष्कारों को पेश किया जाता है। रिपोर्ट की मानें तो आइफोन SE 2, 4 से 8 जून के बीच लॉन्च हो सकता है।

इससे पहले यूट्यूब पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दावा किया जा रहा था कि फोन आईफोन SE 2 है। वीडियो में दिख रहा फोन एक्टिव है। वीडियो को अगर सही माने तो आईफोन SE 2 काफी हद तक देखने में आईफोन एक्स जैसा लगता है।

इन बातों का किया जा रहा है दावा

वायरल हुए वीडियो के मुताबिक आईफोन SE 2 में आईफोन एक्स जैसा नॉच फीचर शामिल होगा। फोन में डुअल रियर कैमरा भी दिख रहा है। फोन में आईफोन एक्स जैसा ही ऐज-टू-ऐज डिस्प्ले दिया गया है। आईफोन SE 2 देखने में आईफोन एक्स का दूसरा अवतार लग रहा है, हालांकि फोन की स्क्रीन आईफोन एक्स के मुकाबले छोटी है। वीडियो कितना सही है और इसका दावा कितना सच है, ये आने वाले में पता चल जाएगा।

Moto E5 Plus के फीचर्स दोबारा लीक

मोटो E5 स्मार्टफोन के फीचर्स एक बार फिर लीक हो चुके हैं। लीक रिपोर्ट के मुताबिक फोन में 5.8 इंच का एलसीडी डिस्प्ले होगा। इसका एस्पेक्ट रेशियो 18:9 का होगा। फोन में 3 जीबी की रैम दी जा सकती है। वहीं बात करें स्टोरेज की तो फोन में 32 या 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज होगी। फोन ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है। डिवाइस क्लावकॉम स्नैपड्रैगन क्वाड कोर- SoC प्रोसेसर पर रन करेगा। फोन एंड्रॉयड ओरियो 8.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें:

फेसबुक का खुलासा: इस तरह मिलता है फेसबुक को न इस्तेमाल करने वाले यूजर्स का डाटा

डिस्काउंट पर खरीदिए मोबाइल और लैपटॉप, ई-कॉमर्स कंपनियां दे रहीं ऑफर्स

iPhone X साल 2017 का हिट स्मार्टफोन, इंडस्ट्री के मुनाफे में रही बड़ी हिस्सेदारी 

Posted By: Shridhar Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस