Move to Jagran APP

आशीष चौधरी बने Apple India के नए हेड, जनवरी 2019 से संभालेंगे कार्यभार

एप्पल ने भारत में कंट्री मैनेजर के पद पर आशीष चौधरी को नए हेड के रूप में नियुक्त कर लिया है। इससे पहले चौधरी नोकिया में कस्टमर ऑपरेशन्स ऑफिसर के पद पर कार्यरत थे।

By Sakshi Pandya Edited By: Published: Tue, 13 Nov 2018 03:55 PM (IST)Updated: Wed, 14 Nov 2018 08:32 AM (IST)
आशीष चौधरी बने Apple India के नए हेड, जनवरी 2019 से संभालेंगे कार्यभार
आशीष चौधरी बने Apple India के नए हेड, जनवरी 2019 से संभालेंगे कार्यभार

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। एप्पल ने भारत में कंट्री मैनेजर के पद पर आशीष चौधरी को नए हेड के रूप में नियुक्त कर लिया है। इससे पहले चौधरी नोकिया में कस्टमर ऑपरेशन्स ऑफिसर के पद पर कार्यरत थे। एप्पल में अपने नए कार्यभार को वो जनवरी 2019 से संभालेंगे।

loksabha election banner

एप्पल के सीईओ टीम कुक ने हाल ही में बताया था की कंपनी का भारतीय बाजार पर दीर्घावधि के लिए ध्यान केंद्रित है। कहा जा सकता है की कंपनी का चौधरी को भारतीय हेड के रूप में नियुक्त करना इसी योजना का पहला कदम है। खासतौर से जब चौधरी मूलभूत रूप से भारत के ही हैं। चौधरी दिल्ली से हैं और नोकिया में अलग-अलग पदों का नेतृत्व कर चुके हैं। एप्पल में उनकी भूमिका में पूरे भारत में कार्यरत अलग-अलग टीम के साथ काम करना शामिल होगा।

आशीष ने भारत के नोकिया नेटवर्क में 2003 से 2007 तक काम किया है। दिल्ली विश्वविद्यालय से गणित में स्नातक, एमोरी विश्वविद्यलय, एटलांटा से कंप्यूटर साइंस में मास्टर डिग्री और बिजनेस एडमिन में मास्टर डिग्री की है। एप्पल को उम्मीद है की कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए नई रेंज के आईफोन्स, आईपैड्स और मैकबुक भारतीय बाजार को आकर्षित करने में सफल होंगे जो पिछले दो तिमाही से ढलता दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें:

बिना वाई-फाई भी हो जाएगा आपके स्मार्टफोन का डाटा बैकअप, जानें कैसे

Nokia 8.1 भारत में 28 नवंबर को 23999 रुपये में हो सकता है लॉन्च, जानें क्या होंगे फीचर्स

OnePlus 6T का थंडर पर्पल कलर वेरिएंट भारत में लॉन्च, जानें कीमत और लॉन्च ऑफर्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.