Move to Jagran APP

Amazon Summer Sale: स्मार्ट LED TV पर मिल रहा है 51 फीसद तक का डिस्काउंट

Amazon Summer Sale का आयोजन 4 मई से 7 मई के बीच किया जा रहा है। इस सेल में स्मार्टफोन्स के अलावा स्मार्ट टीवी एवं अन्य होम अप्लायंसेज और फैशन प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 05 May 2019 02:01 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2019 11:03 AM (IST)
Amazon Summer Sale: स्मार्ट LED TV पर मिल रहा है 51 फीसद तक का डिस्काउंट

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Amazon Summer Sale का आयोजन 4 मई से 7 मई के बीच किया जा रहा है। इस सेल में स्मार्टफोन्स के अलावा स्मार्ट टीवी एवं अन्य होम अप्लायंसेज और फैशन प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। अगर, आप भी स्मार्ट टीवी खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपके लिए इस सेल में 30 हजार रुपये से कम कीमत में मिलने वाले स्मार्ट टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं। इन स्मार्ट टीवी पर 51 फीसद तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

loksabha election banner

Mi LED TV 4A PRO

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi के Mi LED TV 4A PRO के फीचर्स की बात करें तो यह 49 इंच के फुल एचडी डिस्प्ले पैनल के साथ आता है। इसमें तीन HDMI पोर्ट और दो USB पोर्ट दिए गए हैं। इसके अलावा यह स्मार्ट टीवी 20W के स्टीरियो स्पीकर्स के साथ आता है। यह टीवी एंड्रॉइड के ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट करता है। इस सेल में यह स्मार्ट टीवी Rs 29,999 की कीमत में उपलब्ध है। इस स्मार्ट टीवी पर 9 फीसद का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

Amazon Summer Sale में Mi LED TV 4A PRO को खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

TCL 4K LED UHD Smart TV

इस स्मार्ट टीवी के फीचर्स की बात करें तो इस 43 इंच के 4K LED UHD स्मार्ट TV में अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले पैनल दिया गया है। इस टीवी के डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 3,840X2,160 दिया गया है। इसमें भी तीन HDMI पोर्ट और दो USB पोर्ट दिए गए हैं। साउंट सिस्टम की बात करें तो इसमें 20W का डिजिटल डॉल्वी स्टीरियो साउंड सिस्टम दिया गया है। इस समर सेल में यह स्मार्ट टीवी Rs 23,999 की कीमत में उपलब्ध है। इस स्मार्ट टीवी पर 51 फीसद का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

Amazon Summer Sale में TCL 4K LED UHD Smart TV को खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

Sony Bravia Full HD LED Smart TV

Sony Bravia स्मार्ट टीवी के फीचर्स की बात करें तो इस 32 इंच के स्मार्ट TV में अल्ट्रा फुल डिस्प्ले पैनल दिया गया है। इस टीवी के डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 1,920X1,080 दिया गया है। इसमें दो HDMI पोर्ट और दो USB पोर्ट दिए गए हैं। साउंट सिस्टम की बात करें तो इसमें 30W का बिल्ट इन बुफर साउंड सिस्टम दिया गया है। इस समर सेल में यह स्मार्ट टीवी Rs 28,999 की कीमत में उपलब्ध है। इस स्मार्ट टीवी पर 27 फीसद का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

Amazon Summer Sale में Sony Bravia Full HD LED Smart TV को खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

Samsung FHD LED TV

Sony Bravia स्मार्ट टीवी के फीचर्स की बात करें तो इस 43 इंच के स्मार्ट TV में अल्ट्रा फुल डिस्प्ले पैनल दिया गया है। इस टीवी के डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 1,920X1,080 दिया गया है। इसमें दो HDMI पोर्ट और दो USB पोर्ट दिए गए हैं। साउंट सिस्टम की बात करें तो इसमें 20W का साउंड सिस्टम दिया गया है। इस समर सेल में यह स्मार्ट टीवी Rs 28,999 की कीमत में उपलब्ध है। इस स्मार्ट टीवी पर 35 फीसद का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

Amazon Summer Sale में Samsung FHD LED TV को खरीदने के लिए यहां क्लिक करें। 

यह भी पढ़ें:

Amazon Summer Sale: इन 5 स्मार्टफोन पर मिल रहा है बेस्ट ऑफर, देखें पूरी लिस्ट

Airtel Thanks: इन प्लान में हर यूजर्स को मिल रहा है फ्री Netflix, Amazon Prime सब्सक्रिप्शन

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.