Move to Jagran APP

Airtel ने अपने प्लान में किया बदलाव, अब केवल 98 रुपये में 12GB डाटा

Reliance Jio और Vodafone Idea को टक्कर देने के लिए Airtel ने एक नया ऐड-ऑन पैक लॉन्च किया है इस पैक में यूजर्स कम कीमत में अधिक डाटा का लाभ उठा सकते हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 15 May 2020 04:09 PM (IST)Updated: Sat, 16 May 2020 08:22 AM (IST)
Airtel ने अपने प्लान में किया बदलाव, अब केवल 98 रुपये में 12GB डाटा
Airtel ने अपने प्लान में किया बदलाव, अब केवल 98 रुपये में 12GB डाटा

नई दिल्ली, टेक डेस्क। देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान टेलिकॉम कंपनियां भी अहम भूमिका निभा रही हैं। ऐसे में Reliance Jio, Vodafone Idea, BSNL और Airtel अपने यूजर्स को बेहतर सर्विसेज प्रदान करने के लिए कई नए प्लान बाजार में उतार चुकी हैं। वहींं अब Airtel ने अपने यूजर्स के लिए अपने एक ऐड-ऑन प्लान को रिवाइज किया है। इस पैक में आपको 12GB डाटा के साथ ही कई अन्य बेनिफिट्स का लाभ मिलेगा। आइए जानते हैं Airtel के नए प्लान की ​कीमत और उसमें मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में। 

loksabha election banner

Airtel का 98 रुपये वाला ऐड-ऑन पैक 

इस पैक की कीमत 98 रुपये है और इसमें यूजर्स 12GB हाई-स्पीड डाटा का लाभ उठा सकते हैं। वैसे ये कंपनी का पुराना प्लान है और कंपनी ने इसमें बदलाव किया है। पहले इस प्लान में 6GB डाटा दिया जा रहा था। लेकिन अब कंपनी ने इसे डबल डाटा के साथ पेश किया है और अब यूजर्स 6GB के बजाय 12GB डाटा का लाभ उठा सकते हे। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। हालांकि कंपनी ने केवल 98 रुपये वाले प्लान के अलावा किसी स्टैंडअलोन डाटा ऐड-ऑन पैक को रिवाइज नहीं किया है। (इसे भी  पढ़ें: Airtel ने लॉन्च किए तीन नए प्रीपेड प्लान, मिलेंगे कई खास बेनिफिट्स)

वैसे बता दें कि Airtel का 98 रुपये वाले ऐड-ऑन पैक को Reliance Jio के 101 रुपये वाले प्लान से टक्कर मिल सकती है। Reliance Jio के इस ऐड-ऑन पैक में यूजर्स को 12GB डाटा के साथ ही 1,000 नॉन जियो मिनट्स भी मिल रहे हैं। इसके अलावा Jio ने वर्क फ्रॉम कर रहे यूजर्स की सुविधा का ध्यान में रखते हुए 2,399 रुपये का प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में डेली 2GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की भी सुविधा दी जा रही है।

बता दें कि लॉकडाउन में यूजर्स की सुविधा को ध्यान में रखते हुए पिछले दिनों ही Airtel ने तीन नए प्लान्स पेश किए थे। इसमें 99 रुपये, 129 रुपये और 199 रुपये वाले प्लान्स शामिल हैं। इन प्लान्स का लाभ केवल चुनिंदा सर्किल्स में ही उठाया जा सकता है। इन प्लान्स में यूजर्स को hello tunes, Wynk Music, Airtel Xstream App और ZEE5 का फ्री सब्सक्रिप्शन प्राप्त होगा। साथ ही 1GB डाटा भी उपलब्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.