Move to Jagran APP

Airtel के पोस्टपेड प्लान में मिलेगा 240GB फ्री डाटा और डिस्काउंट, Vodafone को मिली चुनौती

एयरटेल अपने यूजर बेस को बढ़ाने के लिए यह ऑफर लेकर आई है, जिसमें यूजर्स को फ्री डाटा और डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 12:22 PM (IST)Updated: Mon, 10 Sep 2018 12:43 PM (IST)
Airtel के पोस्टपेड प्लान में मिलेगा 240GB फ्री डाटा और डिस्काउंट, Vodafone को मिली चुनौती
Airtel के पोस्टपेड प्लान में मिलेगा 240GB फ्री डाटा और डिस्काउंट, Vodafone को मिली चुनौती

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Airtel ने वोडाफोन-आइडिया के मर्जर के बाद बनी टेलिकॉम कंपनी को चुनौती देने के लिए पोस्टपेड यूजर्स को फ्री डाटा और डिस्काउंट ऑपर पेश किया है। एयरटेल के 399 रुपये वाले इनफिनिटी पोस्टपेड यूजर्स को यह बेनिफिट दिया जाएगा। यूजर्स को 6 महीने के लिए बिल पर 300 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा यूजर्स को फ्री डाटा बेनिफिट्स का भी लाभ दिया जा रहा है। भारती एयरटेल पिछले 15 साल से भारतीय टेलिकॉम सेक्टर की लीडर रही है। वोडाफोन-आइडिया के मर्जर से पहले यूजर्स के मामले में देश की सबसे बड़ी कंपनी रही एयरटेल अपने यूजर बेस को बढ़ाने के लिए यह ऑफर लेकर आई है।

loksabha election banner

एयरटेल 399 रुपये वाला प्लान

आपको बता दें कि एयरटेल के 399 रुपये के इनफिनिटी पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही 20GB फ्री डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को नेशनल रोमिंग में भी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। साथ ही प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलता है। इसके अलावा डाटा की बात करें तो यूजर्स को 20GB डाटा बेनिफिट कैरी फारवर्ड के साथ मिलता है। यानी की आप अगर इस डाटा का पूरा इस्तेमाल नहीं करते हैं तो आपका बचा हुआ डाटा अगले महीने के डाटा के साथ जुड़ जाता है।

नए ऑफर में मिलने वाले बेनिफिट्स

एयरटेल के नए ऑफर के तहत इस प्लान में यूजर्स को हर महीने 20GB अतिरिक्त फ्री डाटा 1 साल के लिए मिलता है। इस तरह कुल मिलाकर यूजर्स को 240GB फ्री डाटा का लाभ मिलता है। वहीं, डिस्काउंट की बात करें तो एयरटेल के इस प्लान में यूजर्स को हर महीने 50 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है जो अगले 6 महीने तक मिलेगा। कुल मिलाकर यूजर्स को 300 रुपये का बेनिफिट मिलता है। इस प्लान का लाभ एयरटेल के पोस्टपेड यूजर्स को ही मिलेगा। साथ में एयरटेल टीवी और विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Vodafone RED 399 पोस्टपेड प्लान

वोडाफोन के पोस्टपेड प्लान में भी यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को नेशनल रोमिंग में भी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। डाटा बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान में यूजर्स को हर महीने 40GB डाटा का लाभ कैरी फारवर्ड बेनिफिट्स के साथ मिलता है। यानी की यूजर्स अगर इस डाटा को पूरा खत्म नहीं करते हैं तो यह डाटा उनके अगले महीने के डाटा में जुड़ जाएगा। इसके अलावा प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस का लाभ मिलता है। इसके अलावा एयरटेल की तरह डिस्काउंट का लाभ यूजर्स को नहीं मिलता है। 

यह भी पढ़ें:

LTE और VoLTE में क्या है अंतर, कैसे करता है काम, जानें

25990 रुपये के Vivo V11 Pro को 23990 रुपये में खरीदने का मौका, जानें कैसे

BHIM ऐप से ऑनलाइन फ्लाइट बुक करने पर मिलेगा 5000 रुपये का डिस्काउंट, इस तरह उठाएं लाभ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.