Move to Jagran APP

Airtel इन प्रीपेड प्लान्स के साथ ऑफर कर रही 400MB अतिरिक्त डाटा

प्रीपेड प्लान्स को और लाभप्रद बनाए के लिए Airtel ने प्रीपेड प्लान्स में अतिरिक्त 400MB डाटा प्रति दिन देना शुरू किया है।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 21 May 2019 11:35 AM (IST)Updated: Tue, 21 May 2019 11:35 AM (IST)
Airtel इन प्रीपेड प्लान्स के साथ ऑफर कर रही 400MB अतिरिक्त डाटा

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Airtel अपने प्रतिस्पर्धियों की टक्कर में वॉयस और डाटा प्लान्स पेश करता रही है। इसके अलावा, अब कंपनी यूजर्स को कुछ अन्य बेनिफिट्स देने की योजना भी बना रही है। उदाहरण के लिए, Airtel ने हाल ही में Airtel TV सब्सक्रिप्शन बंडलिंग की शुरुआत की है। इसमें यूजर्स 350 से ज्यादा Live टीवी चैनल्स, 10000 मूवीज और ZEE5 and HOOQ से कंटेंट स्ट्रीम कर सकते हैं।

loksabha election banner

यूजर्स को एक साल के लिए Norton मोबाइल सिक्योरिटी के साथ क्लाउड बैकअप, Wynk म्यूजिक पर अनलिमिटेड म्यूजिक डाउनलोड मिलता है। प्रीपेड प्लान्स को और लाभप्रद बनाए के लिए Airtel ने प्रीपेड प्लान्स में अतिरिक्त 400MB डाटा प्रति दिन देना शुरू किया है। इसमें Rs 399, Rs 448 और Rs 499 के प्लान्स सम्मिलित हैं। इन बेनिफिट्स को आप Airtel Mobile App के जरिए देख सकते हैं।

  • Rs 399 के प्लान की बात करें तो यह 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1GB डाटा प्रति दिन ऑफर करता है। नए बेनिफिट्स के साथ, यूजर्स को 400MB अतिरिक्त डाटा मिलेगा। इससे यूजर्स को कुल 1.4GB डाटा प्रति दिन मिलेगा।
  • Rs 448 का प्लान 82 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें यूजर्स को 1.5GB डाटा प्रति दिन मिलता है। इसमें 400MB और जोड़ने से यूजर्स को प्रति दिन कुल 1.9GB डाटा मिलता है।
  • Rs 499 के प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ 2GB डाटा प्रति दिन मिलता है। इसमें 400MB अतिरिक्त डाटा एड करने से यूजर्स को 2.4GB डाटा प्रति दिन मिलता है।

इन प्लान्स में हाइ-स्पीड डाटा उपलब्ध कराया जाता है। इनके जरिए आप ऑनलाइन बुक्स भी पढ़ सकते हैं। इसके लिए Amazon ने kindle उपलब्ध कराई है। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

ये सभी प्लान्स अनलिमिटेड नेशनल रोमिंग, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कालिंग और प्रति दिन 100 फ्री लोकल और नेशनल एसएमएस के साथ आते हैं।

Kindle के कुछ अन्य विकल्प भी Amazon पर उपलब्ध हैं। अगर आप इन्हें खरीदने के इच्छुक हैं तो ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। All-New Kindle Paperwhite खरीदने के लिए क्लिक करें यहां 

यह भी पढ़ें:

Honor 20 series Live Stream: पंच होल डिस्प्ले के साथ आज होगा लॉन्च, जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Vivo Y91 का नया 3GB रैम वेरिएंट भारत में हुआ लॉन्च, पुरानी वेरिएंट की कीमत हुई इतनी कम

Samsung Galaxy M30 और Galaxy M20 की फ्लैश सेल दोपहर 12 बजे होगी शुरू, पढ़ें डिटेल्स 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.