Move to Jagran APP

Airtel ने लांच किया नया प्लान, 200 रुपये से कम में मिलेगा 3GB डेटा,अनलिमिटेड कॉल्स, जानिये इसके बारे में

Airtel ने अपना कम कीमत में एक नया प्लान लांच कर दिया है। कंपनी इस प्लान के जरिये यूजर्स को 3 जीबी डेटाअनलिमिटेड कॉल्स और SMS भी दे रही है। जानिये भारती एयरटेल के इस प्लान को विस्तार से।

By Kritarth SardanaEdited By: Published: Sat, 12 Nov 2022 01:51 PM (IST)Updated: Sat, 12 Nov 2022 01:51 PM (IST)
Airtel ने लांच किया नया प्लान, 200 रुपये से कम में मिलेगा 3GB डेटा,अनलिमिटेड कॉल्स, जानिये इसके बारे में
airtel photo credit- Bharti airtel & Jagran New Media

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Airtel देश की टॉप 2 टेलिकॉम कंपनियों में से एक है। कंपनी लगातार ग्राहकों के लिए नए नए प्लान्स पेश कर उन्हें अपने साथ जोड़े रखती है। अब कंपनी ने अपना एक और नया प्लान लांच कर दिया है। अच्छी बात यह है कि एयरटेल ने अपने इस प्लान की कीमत भी 200 रुपये कम रखी है।

loksabha election banner

Airtel का नया प्लान में क्या मिल रहा है

भारती एयरटेल का नया प्लान 199 है। इस प्लान की कीमत कंपनी ने 199 रुपये ही रखी है। यह एक प्रीपेड प्लान है। कंपनी के इस प्लान में यूजर्स को कुल 3 GB डेटा पूरे महीने के लिए मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉल्स मिलेंगी। इसके साथ ही 300 SMS पूरे महीने के लिए पैक में मिलेंगे जिनमें से यूजर्स अधिकतम 100 SMS प्रति दिन का ही लाभ उठा सकेंगे। इस प्लान में वैलिडिटी 30 दिन की मिलती है। इसके अतिरिक्त आपको इस प्लान में Wynk Music और फ्री हेलो ट्यून जैसी सुविधाएं भी मिलती हैं।

इस प्लान में डेटा कोटा ख़त्म हो जाने के बाद, कंपनी यूजर्स से 50 पैसे प्रति mb के अनुसार चार्ज करेगी। इसी तरह प्रति लोकल SMS के लिए 1 रुपये और STD SMS के लिए 1.5 रुपये प्रति SMS के अनुसार चार्ज करेगी।

199 में पहले भी आता था प्लान

यहां बता दें कि 199 रुपये की रुपये कीमत में कंपनी का प्लान पहले भी आता था। लेकिन अब कंपनी ने इस प्लान में परिवर्तन कर इसे रिलांच कर दिया है। पहले 199 रुपये की कीमत में एयरटेल यूजर्स को 1 GB डेटा प्रति दिन, अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉल्स 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ देती थी। फिर पिछले साल ही कंपनी ने इस प्लान में डेटा कोटा बढ़ाकर 1.5GB डेटा प्रति दिन कर दिया था और वैलिडिटी 24 दिनों की ही रखी थी।

लेकिन अब कंपनी ने प्लान में एक बार फिर बदलाव कर के इसे लांच किया है। यह प्लान एयरटेल की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध हो चुका है, इसलिए यूजर्स वहां से इसे ले सकते हैं ।  

यह भी पढ़ें- Airtel V/S VI Plan: Airtel के 499 और VI के 501 प्लान में सिर्फ 2 रुपये का ही है अंतर,लेकिन फीचर्स की हैं भरमार 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.