नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Airtel अपने पोस्टपेड प्लान्स में काफी समय से अलग-अलग बदलाव लेकर आ रहा है। अब टेलिकॉम कंपनी ने अपने पोस्टपेड प्लान्स को पूरी तरह से बदल दिया है। बदलाव के बाद इन प्लान्स में नए बेनिफिट्स मिल रहे हैं। हालांकि, Bharti Airtel ने अपने पोर्टफोलियो में सिर्फ एक यही बदलाव ही नहीं किया है। कंपनी ने अपने प्रीपेड प्लान्स के साथ नया Amazon Prime Offer भी पेश किया है। इसके अलावा Airtel 4G Hotspot, जो अब तक सिर्फ पूरी राशि देकर खरीदने के लिए उपलब्ध था, अब उसे किराये पर भी लिया जा सकेगा। जानते हैं Airtel 4G Hotspot की नई कीमत:

Bharti Airtel 4G Hotspot Price: 4G हॉटस्पॉट के मार्किट में पॉपुलर होने के बाद से Jio और Airtel लगभग समान कीमत में एक तरह की प्रोडक्ट ऑफरिंग देने लगे। Airtel की आधिकारिक वेबसाइट पर एक सिंगल प्लान उपलब्ध कराया गया है। इस प्लान के साथ उपभोक्ताओं को 50GB डाटा प्रति महीने मिलेगा। डाटा का इस्तेमाल कर लेने के बाद, इसकी स्पीड कम होकर 80Kbps हो जाएगी।

इन प्लान्स में हाइ-स्पीड डाटा उपलब्ध कराया जाता है। इनके जरिए आप ऑनलाइन बुक्स भी पढ़ सकते हैं। इसके लिए Amazon ने kindle उपलब्ध कराई है। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Jio डिवाइस कनेक्टिविटी में आगे: अगर Airtel और Jio की इस मामले में तुलना की जाए, तो डिवाइस कनेक्टिविटी के मामले में Jio आगे है। Airtel 4G हॉटस्पॉट को एक साथ 10 डिवाइसेज से कनेक्ट किया जा सकता है। वहीं, Jio की डिवाइस से आप एक साथ 32 डिवाइसेज को कनेक्ट कर सकते हैं। इसी के साथ Jio अपने प्लान में 150Mbps की डाउनलोड और 50Mbps की उप्लोअडिंग स्पीड भी दे रहा है।

Airtel 4G Hotspot को Amazonसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां 

यह भी पढ़ें:

Jio, Airtel और Vodafone के इन प्लान्स में मिल रहा 1.5GB डाटा प्रतिदिन, कीमत ₹500 से कम

Redmi Note 7 Pro से Realme 3 Pro तक इन स्मार्टफोन्स में है 4000mAh बैटरी

Vodafone आपके घर पर करेगा 4G प्रीपेड सिम की Free डिलीवरी, जानें कैसे 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sakshi Pandya

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप