Move to Jagran APP

दिल खुश कर देगा Airtel का ये प्लान, पुरानी कीमत में ही मिलेंगे कई नए बेनिफिट्स

Airtel ने अपने 359 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में कुछ बदलाव किए है जिसके तहत इसके कई बेनिफिट्स में भी बदलाव किया गया है। अब यूजर्स को डाटा SMS और कॉलिंग बेनिफिट्स के साथ ज्यादा वैल्यू मिलेगी। आइये इसके अन्य फायदों के बारे में जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyPublished: Sat, 04 Feb 2023 08:00 AM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2023 08:00 AM (IST)
दिल खुश कर देगा Airtel का ये प्लान, पुरानी कीमत में ही मिलेंगे कई नए बेनिफिट्स
359 rupees plan of Airtel get revamped, know the benefits and other details

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत में मुख्य रूप से तीन प्राइवेट टेलीकॉम आपरेटर्स का बोल-बाला है, जिसमें Airtel, Jio और Vi शामिल हैं। ये सभी टेलीकॉम ऑपरेटर्स अपने यूजर्स के लिए कई प्रीपेड प्लान पेश करते हैं। Airtel भी समय समय पर अपने प्लान्स में सुधार करता रहता है। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए अपने एक प्लान में बदलाव किया है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

loksabha election banner

हाल ही में बढ़ाई थी कीमतें

जैसा कि हम सब जानते हैं कि भारती एयरटेल ने हाल ही में कई सर्किलों में अपने सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान के टैरिफ में बढ़ोतरी की है।लेकिन इस बार मोबाइल रिचार्ज प्लान की बढ़ती कीमतों के बीच एयरटेल ने अपने 359 रुपये के प्लान की वैधता बढ़ाकर अपने प्रीपेड यूजर्स को खुशखबरी दी है।

यह भी पढ़ें - घर से हैं दूर और नहीं कर पा रहे Voter ID का एड्रेस चेंज? कहीं जाने की जरूरत नहीं, एक क्लिक पर हो जाएगा काम

रिपोर्ट में मिली जानकारी

टेलीकॉम टॉक की एक रिपोर्ट के मुताबिक एयरटेल का 359 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान जो पहले 28 दिनों की वैधता के साथ आता था, अब पूरे महीने की वैधता यानी पूरे एक महीने की कैलेंडर वैलिडिटी के साथ आएगा।

मिलेंगे ये बेनिफिट्स

इस प्लान में आपको 2GB डेली डाटा लिमिट के साथ 1 एक महीने की कैलेंडर वैलिडिटी , लोकल और STD कॉल पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रति दिन 100 SMS की सुविधा मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में आपको Airtel Xstream ऐप का 28 दिनों का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इसके साथ ही यूजर्स को अपोलो 24|7 सर्कल का 3 महीने का सब्सक्रिप्शन, फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक और हैलो ट्यून्स और विंक का फ्री एक्सेस भी मिलता है।

ये प्लान भी है फायदेमंद

इस प्लान के साथ Airtel ने अपने मंथली रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट में एक और प्लान शामिल किया है, जिसकी कीमत 319 रुपये हैं। इस प्रीपेड प्लान के तहत यूजर्स को एक कैलेंडर महीने की वैलिडिटी के साथ 2GB डेली डेटा बेनिफिट्स, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS के फायदे मिलते हैं।

इसके अलावा अन्य लाभों में अपोलो 24|7 सर्कल, हेलोट्यून्स और विंक का फ्री एक्सेस, फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिलता है। 319 रुपये और 359 रुपये के प्लान में लगभग समान ऑफर्स होते हैं, बस 359 वाले प्लान में एयरटेल एक्सस्ट्रीम ऐप के ओटीटी लाभ भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें - Facebook और Instagram से Meta ने हटाए 3 करोड़ से अधिक खराब कंटेंट, यूजर्स की लिए सुरक्षा के जरूरी है ये कदम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.