नई दिल्ली (टेक डेस्क)। पिछले महीने Samy Smart TV को 4,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्ट टीवी के अलावा भारत में कई और स्मार्ट टीवी मौजूद हैं जो 15,000 रुपये से कम कीमत में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि Samy Smart TV (32 इंच) की कीमत 4,999 रुपये है, इसके अलावा इस स्मार्ट टीवी पर लगने वाले शिपिंग चार्ज की बात करें तो यह 8,000 रुपये है। इस तरह कुल मिलाकर 12,999 रुपये की कीमत में इस स्मार्ट टीवी को खरीद सकते हैं। इस टीवी के अलावा कई ऐसे स्मार्ट टीवी भारत में उपलब्ध हैं जिनकी कीमत 15,000 रुपये से कम हैं। आइए, जानते हैं इन स्मार्ट टीवी के बारे में

TCL iFFALCON 32- इंच टीवी

इस स्मार्ट टीवी को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इस स्मार्ट टीवी में आपको कस्टम लॉन्चर दिया जा रहा है जो एंड्रॉइड बेस्ड है। इसके अलावा इसमें डेडिकेटेड ऐप स्टोर दिया गया है। इसका डिस्प्ले पैनल नेटफ्लिक्स को सपोर्ट करता है। इसमें 3 एचडीएमआई पोर्ट, 2 यूएसबी पोर्ट और एक 10 वॉट का स्पीकर दिया गया है। इस स्मार्ट टीवी की कीमत 9,999 रुपये है।

Kodak XSMART 32- इंच टीवी

इस स्मार्ट टीवी की कीमत 11,999 रुपये है। इस स्मार्ट टीवी के फीचर्स की बात करें तो इसमें 20 वाट का स्पीकर आउटपुट दिया गया है। इसके 32 इंच के एचडी स्क्रीन पर एंटी ग्लेयर कोटिंग दिया गया है। यह स्मार्ट टीवी एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। यह नेटफ्लिक्स को भी सपोर्ट करता है।

MarQ 32-इंच टीवी

ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट की MarQ 32-इंच टीवी की कीमत 11,499 रुपये है। इस स्मार्ट टीवी के फीचर की बात करें तो यह लिनक्स और एंड्रॉइड बेस्ड सिस्टम पर काम करता है। टीवी 20 वाट के स्पीकर्स और नेटफ्लिक्स को सपोर्ट करता है।

Xiaomi Mi LED Smart TV

इस 32 इंच के स्मार्ट टीवी की कीमत 12,499 रुपये है। इसके फीचर की बात करें तो यह एंड्रॉइड पर आधारित पैचवेल ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस स्मार्ट टीवी में 20 वाट का ऑडियो स्पीकर दिया गया है। इस स्मार्ट टीवी के रिमोट में बहुत ही कम बटन दिए गए हैं।

Xiaomi Mi LED TV 4C PRO

इस 32 इंच के स्मार्ट टीवी की बात करें तो यह एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस टीवी की कीमत 13,999 रुपये है। इसमें भी 20 वाट का स्पीकर दिय गया है। इसके अलावा यह गूगल वॉयस असिस्टेंस पर काम करता है।

यह भी पढ़ें:

Samsung Galaxy M20, Realme 2 Pro और Redmi Note 6 Pro में ये हैं बड़े अंतर

Honor View 20 vs OnePlus 6T: किस प्रीमियम स्मार्टफोन को खरीदना नहीं होगा घाटे का सौदा?

कभी न करें ये गलतियां, आपके मोबाइल फोन की बैटरी हो सकती है 'ब्लास्ट'

Posted By: Harshit Harsh