Move to Jagran APP
Featured story

Talk Three Review: छोटू-सा ब्लूटुथ स्पीकर बड़े-बड़े काम में मददगार, दमदार आवाज से लैस और पॉकेट में आसानी से होता फिट

इंडिया के मोस्ट लव्ड पोर्टेबल गैजेट ब्रांड पोरट्रोनिक्स ने अपने ग्राहकों के लिए Talk Three नाम से एक छोटू-सा वियरेबल ब्लूटुथ स्पीकर लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि इस स्पीकर के साथ म्यूजिक और कॉल के लिए फोन टच करने की जरूरत खत्म हो जाएगी। इस स्पीकर को हमने करीब एक हफ्ते इस्तेमाल किया और अब आपके साथ डिवाइस का रिव्यू शेयर करने जा रहे हैं।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Published: Thu, 23 May 2024 09:30 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 09:30 PM (IST)
Talk Three Review: छोटू-सा ब्लूटुथ स्पीकर बड़े-बड़े काम में मददगार, दमदार आवाज से लैस

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। क्या आप भी उन लोगों में से हैं जो एक्सरसाइज, वॉक और रनिंग जैसी एक्टिविटी के साथ फोन का इस्तेमाल करना झंझट भरा समझते हैं। अगर हां, तो ये छोटू-सा ब्लूटुथ स्पीकर आपके लिए ही है।

दरअसल, इंडिया के मोस्ट लव्ड पोर्टेबल गैजेट ब्रांड पोरट्रोनिक्स ने अपने ग्राहकों के लिए Talk Three नाम से एक छोटू-सा वियरेबल ब्लूटुथ स्पीकर लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि इस स्पीकर के साथ म्यूजिक और कॉल के लिए फोन टच करने की जरूरत खत्म हो जाएगी।

इस स्पीकर को हमने करीब एक हफ्ते इस्तेमाल किया और अब आपके साथ डिवाइस का रिव्यू शेयर करने जा रहे हैं।

वजन में है हल्का

सबसे पहले बात करें Talk Three वियरेबल ब्लूटुथ स्पीकर के वजन की तो यह मात्र 67 ग्राम का है। गैजेट को हाथ में कैरी करने के साथ ही आपके चेहरे पर सरप्राइज होने वाली स्माइल आ जाएगी। ये छोटू-सा स्पीकर हथेली में आसानी से फिट हो जाता है। स्पीकर कूल ब्लैक कलर में आता है।

यूजर फ्रेंडली फीचर्स

बात करें डिजाइन की तो इस स्पीकर पर फ्रंट साइड में वॉल्यूम बढ़ाने और घटाने के लिए +, - सिंबल मिलते हैं। फ्रंट साइड में ही रेड कलर का पावर बटन मिलता है।

बैक साइड पर पोरट्रोनिक्स की ब्रांडिंग और मैग्नेटिक चिप मिलती है। स्पीकर की मैग्नेटिक चिप का इस्तेमाल कर इसे कपड़ों पर सेट किया जा सकता है।

स्पीकर को होल्ड करने के लिए स्प्रिंग क्लिप की भी सुविधा मिलती है। इसके साथ आप इसे किसी जगह पर होल्ड कर सकते हैं।

फास्ट कनेक्टिविटी की सुविधा

बात करें ब्लूटुथ कनेक्टिविटी की तो यह फोन से कुछ ही सेकेंड्स में कनेक्ट हो जाता है। एक बार पावर ऑन करते हैं तो फोन में ब्लूटुथ ऑन कर डिवाइस को कनेक्ट किया जा सकता है।

बिल्ट-इन माइक से है लैस

कॉलिंग के लिए Talk Three स्पीकर बिल्ट-इन माइक के साथ आता है। आप कम-ज्यादा साउंड के साथ अपने कॉल्स बिना फोन टच किए उठा सकते हैं। इस स्पीकर के साथ आपको क्रिस्टर क्लियर ऑडियो की सुविधा मिल जाती है।

स्पीकर की अच्छी बात ये लगती है कि इसका साउंड इतना घटाया-बढ़ाया जा सकता है कि साथ में बैठे दूसरे शख्स के कान में आवाज चुभेगी नहीं। फोन से आवाज घटाने बढ़ाने के साथ स्पीकर से भी आवाज को मैनेज किया जा सकता है।

इस ब्लूटुथ स्पीकर का इस्तेमाल रनिंग, वॉकिंग, जॉगिंग में भी किया गया। यह वाकई काम का साबित होता है।

9 से 10 घंटे तक कर सकते हैं इस्तेमाल

एक बार ब्लूटुथ को चार्ज कर लेते हैं तो 9 से 10 घंटे तक ब्लूटुथ का इस्तेमाल कर सकते हैं। पोरट्रोनिक्स के ये ब्लूटुथ स्पीकर डस्ट और वॉटर प्रूफ हैं।

पानी की छीटें लगती हैं तो भी स्पीकर किसी तरह की परेशानी नहीं बढ़ाता। बात करें कीमत की तो कंपनी इस ब्लूटुथ स्पीकर को 1500 रुपये में ऑफर करती है। स्पीकर को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से चेक कर सकते हैं।

हमारा फैसला- ड्राइविंग के अलावा, रनिंग-वॉकिंग, जॉगिंग में फोन इस्तेमाल करने में परेशानी होती है तो पोरट्रोनिक्स का यह ब्लूटुथ स्पीकर आपके लिए ही है। पोरट्रोनिक्स ब्रांड के साथ एक साल की वॉरंटी वाले स्पीकर को खरीद कर आप निराश नहीं होंगे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.