Move to Jagran APP

Airtel, Vodafone और Jio के 100 रुपये से कम के इन प्लान्स में मिलता है अनलिमिडेट कॉलिंग और डाटा

आज हम आपको 100 रुपये के रेंज में तीनों प्रमुख टेलिकॉम कंपनियों के प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 12 Feb 2019 10:43 AM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 04:03 PM (IST)
Airtel, Vodafone और Jio के 100 रुपये से कम के इन प्लान्स में मिलता है अनलिमिडेट कॉलिंग और डाटा

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Airtel ने हाल ही में अपने 119 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में बदलाव किया है। इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को अब पहले की तुलना में कम डाटा का लाभ मिलेगा। इसके अलावा Airtel ने अपने 99 रुपये वाले प्लान को भी हटा दिया है। इसी प्लान को 20 रुपये बढ़ाकर 119 रुपये में री-लॉन्च किया गया है। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को अब 1GB डाटा का ही लाभ मिलेगा। पहले इस प्लान में यूजर्स को 2GB डाटा का लाभ मिलता था। आज हम आपको 100 रुपये के रेंज में तीनों प्रमुख टेलिकॉम कंपनियों के प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं। इन प्लान्स में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का तो लाभ मिलता ही है, साथ ही यूजर्स को डाटा का भी लाभ मिलता है। आइए, जानते हैं इन प्लान्स के बारे में

Airtel 119 रुपये का प्लान

Airtel के इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी का लाभ मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ भी मिलता है। वॉयस कॉलिंग का लाभ यूजर्स रोमिंग में भी ले सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को 300 फ्री SMS का भी लाभ मिलता है। साथ ही यूजर्स को पूरी वैलिडिटी के लिए 1GB 2G/3G/4G डाटा का लाभ मिलता है। यह प्लान मूल रूप से उन यूजर्स के लिए है जिसके लिए डाटा का इस्तेमाल कम होता है।

Vodafone 119 रुपये वाला प्लान

Vodafone के इस प्लान में यूजर्स को Airtel की तरह ही फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को वैलिडिटी केवल 15 दिनों की मिलती है। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को डाटा का बेनिफिट भी नहीं दिया जा रहा है। Vodafone ने अपने इस प्लान को बोनस कार्ड के तौर पर पेश किया है।

Jio 98 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

Jio के इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी का लाभ मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ भी मिलता है। वॉयस कॉलिंग का लाभ यूजर्स रोमिंग में भी ले सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को 300 फ्री SMS का भी लाभ मिलता है। साथ ही यूजर्स को पूरी वैलिडिटी के लिए 2GB 4G डाटा का लाभ मिलता है। यह प्लान मूल रूप से उन यूजर्स के लिए है जिसके लिए डाटा का इस्तेमाल कम होता है। 

यह भी पढ़ें:

IRCTC अकाउंट बनाने के लिए अपनाएं ये आसान स्टेप्स

Redmi Note 7 Pro, Galaxy S10, Nokia 9 समेत ये स्मार्टफोन्स फरवरी में हो सकते हैं लॉन्च

Oppo K1 vs Nokia 7.1 vs Vivo V9 Pro: कीमत, फीचर और स्पेसिफिकेशन


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.