नई दिल्ली (टेक डेस्क)। इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म WhatsApp अपने एंड्रॉइड और iOS यूजर्स के लिए नया फीचर जल्द ला रहा है। इस नए फीचर्स के आने से चैटिंग का अंदाज पूरी तरह से बदल जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो WhatsApp में एनिमेटे़ड स्टीकर्स फीचर जुड़ने जा रहा है। आपको बता दें कि WhatsApp ने पिछले साल दिवाली के मौके पर स्टीकर्स फीचर्स को भारत में रोल आउट किया था जिसे यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। WhatsApp अब एक और नया एनिमेटेड स्टीकर्स फीचर जोड़ने जा रहा है जिसे सभी प्लेटफॉर्म पर एक साथ रोल आउट किया जाएगा।
 

 
WABetaInfo ने इस एनिमेटेड स्टीकर्स की एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए बताया कि इसे तीनों प्लेटफॉर्म के यूजर्स के लिए रोल आउट किया जाएगा। हालांकि, यह फीचर फिलहाल अंडर डेवलपमेंट है जिसे जल्द ही रोल आउट किया जा सकता है। एनिमेटेड स्टीकर्स फीचर GIF से काफी अलग होता है जो कि पूरे समय के लिए प्ले होता है। GIF इमेज बस थोड़े समय के लिए प्ले होता है। टिप्सटर की मानें तो इस एनिमेटेड स्टीकर को स्टीकर पैक्स के जरिए डाउनलोड किया जा सकेगा। इसे डाउनलोड करने के लिए यूजर्स को उसी प्रोसेस को फॉलो करना होगा जो यूजर्स अन्य स्टीकर्स पैक्स के लिए करते हैं।
 
WhatsApp का नया एनिमेटेड स्टीकर्स पैक यूजर्स को चैट स्क्रीन में लगातार प्ले होता रहेगा। इस पैक की टेस्टिंग हाल ही में शुरू की जा सकती है और यह बीटा यूजर्स के लिए जल्द रोल आउट किया जा सकता है। टिप्सटर ने इस फीचर के बारे में बताया कि इस फीचर को जल्द ही iOS और एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म पर रोल आउट किया जा सकता है। हालांकि, इसके रोल आउट की कोई आधिकारिक डेट की जानकारी नहीं मिली है।

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस