नई दिल्ली (टेक डेस्क)। व्हाट्सएप भी अब फेसबुक और इंस्टाग्राम के पुराने फीचर का हिस्सा बनने जा रहा है। जिस तरह इंस्टग्राम पर की गई पोस्ट को फेसबुक पर पोस्ट किया जा सकता है। ठीक उसी तरह फेसबुक पर की गई पोस्ट को सीधे फेसबुक पर शेयर किया जा सकेगा। खबर है की मोबाईल एप के लिए फेसबुक इस आने फीचर की टेस्टिंग कर रहा है। फेसबुक एप का बीटा वर्जन इस्तेमाल करने वाले कई यूजर्स ने इस बात की जानकारी दी है।

सेंड इन व्हाट्सएप का मिल सकता है विकल्प: हालांकि, अभी फेसबुक या व्हाट्सएप की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। फेसबुक ऐप में 'शेयर' बटन पर टैप करने के बाद आपको 'शेयर नाउ' और 'राइट पोस्ट' के विकल्प दिखाई देते हैं। मगर, बीटा यूजर्स को 'सेंड इन व्हाट्सएप' के नाम से तीसरा विकल्प भी दिख रहा है।

बिजनेस के लिए इस फीचर के इस्तेमाल की योजना: इस ऑप्शन को चुनने के बाद आप फेसबुक से किसी कॉन्टेंट, इमेज या वीडियो को सीधे व्हाट्सएप पर अपने किसी भी कॉन्टेक्ट के साथ शेयर कर सकेंगे। इसके लिए फेसबुक से एक लिंक जनरेट होगा। कुछ यूजर्स के लिए यह फीचर काफी काम का हो सकता है, खासतौर पर बिजनेस कम्युनिटी के लिए। फेसबुक का फोकस भी बिजनेस के लिए इस फीचर के इस्तेमाल को बढ़ाना है। इसके जरिये ब्रैंड और यूजर्स, दोनों ही आसानी से अपने प्रोडक्ट की पोस्ट को फेसबुक के मार्केट प्लेस पर फीचर करने के साथ ही व्हाट्सएप पर भी दिखा सकेंगे, जिससे बिजनेस को बढ़ाने में उन्हें मदद मिलेगी।

यह भी पढ़ें:

अब फोटो देखकर उसकी पूरी जानकारी बताएगा गूगल, इन स्टेप्स को करें फॉलो

सचिन से कोहली तक, जानिए कौन सा खिलाड़ी करता है किस ब्रैंड के फोन का इस्तेमाल

भारत में इन 8 पॉवर बैंक को यूजर्स कर रहे हैं पसंद, कम कीमत में ज्यादा बैटरी बैकअप 

Posted By: Sakshi Pandya

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप