Move to Jagran APP

Jio vs Airtel vs Vodafone vs Idea vs BSNL: ज्यादा डाटा के लिए ये प्लान्स होगे बेस्ट

इन प्लान्स में 1जीबी डाटा से लेकर 2 जीबी डाटा तक रोज इस्तेमाल करने को मिलेगा।

By Shridhar MishraEdited By: Published: Wed, 18 Apr 2018 03:25 PM (IST)Updated: Sun, 22 Apr 2018 01:24 PM (IST)
Jio vs Airtel vs Vodafone vs Idea vs BSNL: ज्यादा डाटा के लिए ये प्लान्स होगे बेस्ट
Jio vs Airtel vs Vodafone vs Idea vs BSNL: ज्यादा डाटा के लिए ये प्लान्स होगे बेस्ट

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। क्या आप ज्यादा डाटा का इस्तेमाल करते हैं? अगर आपका जवाब हां है, तो हमारी ये खबर आपके काम की है। हम आपको 251 रुपये और उससे कम कीमत वाले प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बाद आप अपनी पसंद का प्लान खुद चुन सकते हैं। जानतें हैं इन टेलीकॉम कंपनियों के टैरिफ प्लान्स के बारे में,

loksabha election banner

रिलायंस जियो- 251 रुपये प्लान

रिलायंस के यूजर्स को 251 रुपये के रिचार्ज पर कुल 102 जीबी का डाटा मिल रहा है। इस प्लान में यूजर्स को 2जीबी 4जी डाटा रोज मिल रहा है। इसके साथ यूजर्स फ्री लोकल और एसटीडी कॉलिंग का मजा उठा सकते हैं। प्लान में फ्री रोमिंग की सुविधा भी मौजूद है। 251 रुपये के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की होगी।

भारती एयरटेल- 249 रुपये प्लान

एयरटेल के 249 रुपये के रिचार्ज पर कुल 102 जीबी का डाटा मिल रहा है। इस प्लान में कंपनी की तरफ से यूजर्स को 2जीबी 4जी डाटा रोज मिल रहा है। इस प्लान में यूजर्स फ्री वॉयस कॉलिंग का मजा उठा सकते हैं। इसके साथ प्लान में फ्री रोमिंग की सुविधा भी मौजूद है। 249 रुपये के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की होगी।

वोडाफोन- 199 रुपये प्लान

वोडाफोन यूजर्स को 199 रुपये के रिचार्ज पर 1.4 जीबी 4जी डाटा प्रतिदिन दे रहा है। यूजर्स को कुल 39.2जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग मिलेगी। इसके साथ इस प्लान में यूजर्स को फ्री रोमिंग की भी सुविधा मिलेगी। 199 रुपये के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की होगी।

रिलायंस जियो- 149 रुपये प्लान

रिलायंस जियो के 149 रुपये के रिचार्ज पर 1.5 जीबी 4जी डाटा प्रतिदिन दे रहा है। यूजर्स को कुल 42 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग मिलेगी। इसके साथ इस प्लान में यूजर्स को फ्री रोमिंग की भी सुविधा मिलेगी। 149 रुपये के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की होगी।

आइडिया- 199 रुपये प्लान

आइडिया के 199 रुपये के रिचार्ज पर 1.4 जीबी 4जी डाटा प्रतिदिन दे रहा है। यूजर्स को कुल 32.9 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग मिलेगी। इसके साथ इस प्लान में यूजर्स को फ्री रोमिंग की भी सुविधा मिलेगी। 199 रुपये के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की होगी।

रिलायंस जियो- 198 रुपये प्लान

रिलायंस जियो के 198 रुपये के रिचार्ज पर 2 जीबी 4जी डाटा प्रतिदिन दे रहा है। यूजर्स को कुल 56 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग मिलेगी। इसके साथ इस प्लान में यूजर्स को फ्री रोमिंग की भी सुविधा मिलेगी। 198 रुपये के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की होगी।

आइडिया- 179 रुपये प्लान

आइडिया के 179 रुपये के रिचार्ज पर 1 जीबी 4जी डाटा प्रतिदिन दे रहा है। यूजर्स को कुल 28 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग मिलेगी। इसके साथ इस प्लान में यूजर्स को फ्री रोमिंग की भी सुविधा मिलेगी। 179 रुपये के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की होगी।

यह भी पढ़ें:

सावधान! 3000 से ज्यादा एप आपके बच्चों पर रख रहे हैं नजर, COPPA नियम की हो रही अनदेखी

Gmail में होंगे ये 6 बड़े बदलाव, गूगल ने कहा ‘नए फीचर्स को लेकर अपडेट का काम जारी’

अमेजन इंडिया पर EMI फेस्ट सेल शुरू, जानें अन्य प्लेटफॉर्म पर क्या हैं ऑफर्स 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.