Move to Jagran APP

600 रुपये से कम कीमत में ये 5 Earphones बन सकते हैं आपके पहली पसंद

इन इयरफोन को इस तरह से बनाया गया है कि ज्यादा देर तक इनका इस्तेमाल करने के बाद भी आपके कानों में दर्द नहीं होता है।

By Shridhar MishraEdited By: Published: Wed, 25 Jul 2018 05:20 PM (IST)Updated: Mon, 30 Jul 2018 09:47 AM (IST)
600 रुपये से कम कीमत में ये 5 Earphones बन सकते हैं आपके पहली पसंद
600 रुपये से कम कीमत में ये 5 Earphones बन सकते हैं आपके पहली पसंद

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। हम आपके लिए 5 ऐसे इयरफोन्स लेकर आए हैं जिन्हें आप 600 रुपये से कम कीमत में खरीद सकते हैं। इन इयरफोन को इस तरह से बनाया गया है कि ज्यादा देर तक इनका इस्तेमाल करने के बाद भी आपके कानों में दर्द नहीं होता है। तो जानते हैं इन इयरफोन्स के नाम, फीचर्स और कीमत के बारे में।

loksabha election banner

Philips SHQ1300O

फिटनेस के शौकीनों के लिए यह इयरफोन एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। इसपर पसीने और नमी का असर नहीं पड़ता है। इसके वायर में 3.5 एमएम का सिंगल पिन लगा है। इसका भार 22.7 ग्राम है। जिम में वर्कआउट के दौरान यह आपकी पहली पसंद बन सकता है। इसमें माइक्रोफोन फीचर नहीं दिया गया है, जो आपको निराश कर सकता है। ऑन लाइन आप इसे 580 रुपये में खरीद सकते हैं।

Boat Basshead 225

इस इयरफोन में आपको बेहतरीन बेस क्वालिटी मिलती है। डिवाइस में आपको माइक्रोफोन फीचर मिलता है, जिससे आप गाना सुनने के अलावा फोन पर बात भी कर सकते हैं। इस इयरफोन की कीमत 498 रुपये है।

Beatz 302

इस इयरफोन को भारतीय कंपनी की तरफ से बनाया गया है। डिवाइस इयरफोन के साथ आता है। डिवाइस को इस तरह बनाया गया है कि ज्यादा देर तक इसका इस्तेमाल करने पर आपके कानों में दर्द नहीं होता है। डिवाइस को आप 499 रूपये में खरीद सकते हैं।

Philips SHE3590BK

इस इयर फोन को उन लोगों को ध्यान में रख कर बनाया गया है जिनके कान छोटे हैं। अगर आपको बेस पसंद है, तो यह आपको काफी पसंद आ सकता है। इस इयरफोन में भी आपको माइक्रोफोन फीचर नहीं मिलता है। डिवाइस को इस तरह से बनाया गया है कि यह लंबे समय तक काम कर सकता है। इसे आप 384 रुपये में खरीद सकते हैं।

Mi Basic

इसकी फ्रिक्वेंसी रेंज 16KHz से 20 KHz है। यानी आपको इस पर बेहतरीन म्यूजिक क्वालिटी मिलती है। इसमें आपको माइक्रोफोन फीचर भी मिलता है, जिससे आप फोन पर बात कर सकते हैं। डिवाइस ऊपर दिए ईयरफोन में सबसे महंगा है। आप इसे 599 रूपये की कीमत में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

Google Maps पर इस ट्रिक की मदद से बचाएं अपनी गाड़ी का पेट्रोल और समय

अपने दोस्तों के साथ खेलें ये 4 गेम्स, फोन पर ही मिलेगा रियल गेमिंग एक्सपीरियंस

6000 रुपये से कम कीमत में ये 4 स्मार्टफोन इस महीने हुए लॉन्च 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.