Move to Jagran APP

OnePlus के इस तगड़े फोन का बदल रहा अंदाज, एक नया कलर वेरिएंट जल्द हो रहा लॉन्च

वनप्लस अपने ग्राहकों के लिए अपने एक प्रीमियम फोन को एक नए कलर ऑप्शन में लाने जा रही है। कंपनी OnePlus 11R 5G को दो नहीं बल्कि तीन कलर ऑप्शन में खरीदने का मौका देने जा रही है। OnePlus 11R 5G को बीते साल Galactic Silver और Sonic Black में लाया गया था। कल यानी 18 अप्रैल को फोन का एक और नया कलर वेरिएंट लाया जा रहा है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Published: Wed, 17 Apr 2024 08:39 AM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2024 08:39 AM (IST)
OnePlus के इस तगड़े फोन का बदल रहा अंदाज, एक नया कलर वेरिएंट जल्द हो रहा लॉन्च
OnePlus के इस तगड़े फोन का बदल रहा अंदाज

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। वनप्लस ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए OnePlus 11R को बीते साल पेश किया था। उस दौरान, कंपनी का यह फोन Galactic Silver और Sonic Black में लाया गया था।

loksabha election banner

इसी कड़ी में कंपनी अब इस स्मार्टफोन को तीसरे कलर ऑप्शन के साथ पेश करने जा रही है। OnePlus 11R को कंपनी Solar Red कलर में लाने जा रही है।

Solar Red कलर बीते साल हुआ था पेश

दरअसल, बीते साल अक्टूबर में कंपनी ने OnePlus 11R के इस नए कलर वेरिएंट को पेश किया था।

हालांकि, अभी तक ऑफिशियल वेबसाइट पर इस सोलर रेड वेरिएंट को खरीदने का ऑप्शन केवल हाईयर कॉन्फिगरेशन 18GB + 512GB के साथ ही मौजूद था। अब इस कलर को 8GB + 128GB वेरिएंट के लिए भी लाया जा रहा है।

सोलर रेड कलर के साथ OnePlus 11R फोन डुअल-टोन लुक के साथ आता है। फोन का हाफ-पिल-शेप्ड कैमरा आईलैंड ब्लैक और बाकी बॉडी रेड टोन में आती है।

फोन का बैक पैनल वीगन लेदर फिनिश के साथ प्रीमियम फील देने का काम करते है।

ये भी पढ़ेंः Best Powerful Smartphone Under 20K: दमदार बैटरी, कैमरा और प्रोसेसर से लैस हैं ये फोन, 20 हजार रुपये से कम है दाम

अमेजन पर लिस्ट हुआ नया वेरिएंट

OnePlus 11R के नए कलर वेरिएंट को कंपनी ने ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर पहले ही लिस्ट कर दिया है।

हालांकि, नए कलर वेरिएंट के साथ कीमत को लेकर अभी तक जानकारी नहीं दी गई है। कंपनी OnePlus 11R के नए कलर वेरिएंट की कीमत को लेकर 18 अप्रैल को जानकारियां देगी।

डिस्काउंट के साथ खरीद सकेंगे फोन

अच्छी बात ये है कि OnePlus 11R के नए कलर वेरिएंट की खरीदारी पर बैंक ऑफर का फायदा लिया जा सकेगा। कंपनी OneCarr, ICICI और HDFC Bank Card पर 1,250 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर करने जा रही है।

बता दें, OnePlus 11R फोन को कंपनी 8GB + 128GB वेरिएंट के साथ 39,999 रुपये में पेश करती है। हालांकि, कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदारी करते हैं तो फोन 32,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.