Move to Jagran APP

फिंगरप्रिंट सेंसर और बढ़िया स्पेसिफिकेशन्स के साथ जेडटीई ने लांच किया नया बजट स्मार्टफोन

जेडटीई अपना नया बजट स्मार्टफोन स्मॉल फ्रेश 4 लेकर आया है

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 18 Jul 2016 01:17 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jul 2016 03:23 PM (IST)
फिंगरप्रिंट सेंसर और बढ़िया स्पेसिफिकेशन्स के साथ जेडटीई ने लांच किया नया बजट स्मार्टफोन

जेडटीई अपना नया बजट स्मार्टफोन स्मॉल फ्रेश 4 लेकर आया है। हालंकि इसे अभी चीन में लांच किया गया है| इसकी स्पेसिफिकेशन्स पर नजर डालें तो जेडटीई स्मॉल फ्रेश फोन में 5.2 इंच का फुल एचडी 2.5 डी कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले है। इस स्मार्टफोन में 1.5 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर (मीडियाटेक एमटी 6753) है। फोन की फास्ट स्पीड के लिए इसमें 2 जीबी रैम दी गई है। इसमें 16 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज मौजूद है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

loksabha election banner

ज़ेडटीई ने लॉन्च किया नया बजट स्मार्टफोन, जानें खूबियां

कैमरा क्वालिटी की बात करें तो जेडटीई स्मॉल फ्रेश 4 में डुअल-टोन एलईडी फ्लैश और फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर और सेल्फी कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। फोन के रियर पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।


एंड्रॉयड मार्शमैलो 6.0 पर कार्यरत इस फोन के ऊपर एमआईफेवर 3.5 यूआई दी गई है। स्मार्टफोन हाइब्रिड सिम सपोर्ट के साथ आता है जिसका मतलब है कि यूजर को दो सिम कार्ड या फिर एक सिम और एक माइक्रोएसडी कार्ड में से कोई एक विकल्प का चुनाव करना होगा। फोन को पावर देने का काम करेगी 2450 एमएएच की बैटरी।

पढ़ें, सैमसंग के इस फोन पर मिल रहा है 14000 रुपये से भी ज्यादा का डिस्काउंट

जेडटीई ने खुलासा किया है कि कंपनी अब तक स्मॉल फ्रेश सीरीज में 300 मिलियन से ज्यादा डिवाइस बेच चुकी है। कंपनी ने हैंडसेट की कीमत 1090 चीनी युआन (करीब 11,000 रुपये) रखी है और फोन की बिक्री 26 जुलाई से शुरू होगी। यह फोन गोल्ड, सिल्वर और रोज़ गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.