Move to Jagran APP

20 दिन के स्टैंडबाय के साथ एमआई ने बेहद सस्ती कीमत पर लांच किया बैंड2, जानें क्या है खास

शाओमी ने अपना नया फिटनेस बैंड एमआई बैंड2 लांच कर दिया है। यह फिटनेस के साथ-साथ स्लीप ट्रैकर भी है। एमआई बैंड2 ब्लैक, ब्लू, ग्रीन,औरेंज और ब्लैक कलर जैसे रंग-बिरंगे कलर्स के वैरिएंट में 149 चीनी युआन यानि तकरीबन 1520 रुपये में उपलब्ध होगा

By MMI TeamEdited By: Published: Thu, 02 Jun 2016 04:42 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jun 2016 04:50 PM (IST)

अगर आप फिटनेस कॉन्शस है तो आपके लिए अच्छी खबर है। शाओमी ने अपना नया फिटनेस बैंड एमआई बैंड2 लांच कर दिया है। यह फिटनेस के साथ-साथ स्लीप ट्रैकर भी है। एमआई बैंड2 ब्लैक, ब्लू, ग्रीन,औरेंज और ब्लैक कलर जैसे रंग-बिरंगे कलर्स के वैरिएंट में 149 चीनी युआन यानि तकरीबन 1520 रुपये में उपलब्ध होगा।

loksabha election banner

शाओमी ने वीबो अकाउंट पर पोस्ट करके जानकारी दी कि एमआई बैंड2 चीन में एमआईडॉटकॉम पर प्री ऑर्डर के लिए मौजूद है और बिक्री के लिए 7 जून से उपलब्ध होगा।

पढ़े: महज 10000 रुपये में आईबॉल ने लांच किए दो लैपटॉप, जानें क्या है खास

नए एमआई बैंडपर्ल्स में 0.42 इंच का डिस्प्ले है जोकि स्क्रैच रेजिस्टेंट ग्लास और एंटी फिंगरप्रिंट कोटिंग से कवर है। इसके डिस्प्ले के नीचे उपलब्ध बटन पर जैसे ही यूजर टैप करता है तो हार्ट रेट का पता लगाया जा सकता है, इतना ही नहीं, इसमें फोटोप्लेथीस्मोग्राफी (पीपीजी)/ हार्ट रेट सेंसर दिया गया है।

एमआई बैंड2 में 70 एमएएच की बैटरी उपलब्ध है और दावा किया गया है कि यह 20 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम डिलीवर करती है। जहां तक बात कनेक्टिविटी की है तो यह बैंड ब्लूटूथ 4.0 को सपोर्ट करता है।

शाओमी ने बताया कि एमआई बैंड2 में अपग्रेडेड पीडोमीटर एल्गोरिदम दिया गया है और इसका डिजाइन स्कीन के हिसाब से ज्यादा अच्छे मटेरियल से बना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.