Move to Jagran APP

Samsung Galaxy S10+ Olympic Games Edition लॉन्च, फ्री मिलेंगे Galaxy Buds

Samsung Galaxy S10+ Olympic Games Edition लिमिटेड संख्या में ही Docomo के जरिए उपलब्ध कराया जाएगा

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Sun, 19 May 2019 11:36 AM (IST)Updated: Sun, 19 May 2019 11:36 AM (IST)
Samsung Galaxy S10+ Olympic Games Edition लॉन्च, फ्री मिलेंगे Galaxy Buds
Samsung Galaxy S10+ Olympic Games Edition लॉन्च, फ्री मिलेंगे Galaxy Buds

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung ने अपने कई फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के ओलंपिक एडिशन्स लॉन्च किए थे। अब कंपनी ने अपने Samsung Galaxy S10+ का भी ओलंपिक गेम्स एडिशन पेश कर दिया है। इसके लिए कंपनी ने टेलिकॉम ऑपरेटर NTT Docomo, के साथ पार्टनरशिप की है। यह फोन प्रीज्म व्हाइट वेरिएंट के साथ आता है। इसे लिमिटेड संख्या में ही Docomo के जरिए उपलब्ध कराया जाएगा। Galaxy S10+ ओलंपिक गेम्स एडिशन का रिटेल बॉक्स स्पेशल एडिशन गैलेक्सी बड्स के साथ आएगा।

loksabha election banner

Galaxy S10+ ओलंपिक गेम्स एडिशन की कीमत और उपलब्धताइस फोन पर ओलंपिक गेम्स टोक्यो 2020 का लोगो दिया गया है। साथ ही Docomo का लोगो भी दिया गया है। NTT Docomo के प्रोडक्ट पेज के अनुसार, Galaxy S10+ ओलंपिक गेम्स एडिशन के लिए प्री-ऑर्ड्स Docomo की ऑनलाइन शॉप पर शुरू हो गए हैं। Samsung इस फोन की लिमिटेड यूनिट्स ही बनाएगी। इसकी सेल जुलाई में शुरू की जाएगी। इस फोन को ग्लोबल मार्केट में कब लॉन्च किया जाएगा इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। यह फोन चार्जिंग केस के साथ आएगा। इस फोन की कीमत 114696 जापानी येन यानी करीब 73,300 रुपये है। इसे 36 महीने की ईएमआई पर भी लिया जा सकता है। इसके लिए हर महीने 3186 जापानी येन यानी करीब 2,000 रुपये देने होंगे।

Samsung Galaxy S10 सीरीज आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। यह सीरीज यूजर्स को काफी पसंद भी आ रही है। अगर आपके फोन का बजट ज्यादा है तो इस Galaxy S10 सीरीज को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां 

Galaxy S10+ ओलंपिक गेम्स एडिशन के फीचर्स: इसमें 6.4 इंच का क्यूएचडी प्लस कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर/ एक्सीनोस 9820 प्रोसेसर से लैस होगा। इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कैमरा सेगमेंट की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है। इसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस है। दूसरा 12 मेगपिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और तीसरा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस है। इसके अलावा 8 मेगपिक्सल का RGB फ्रंट डेप्थ सेंसर समेत 10 मेगापिक्सल का ऑटो-फोक्स लेंस दिया गया है।

वहीं, अगर आप Samsung स्मार्टफोन की एसेसरीज खरीदना चाहते हैं तो Amazon पर कई विकल्प उपलब्ध हैं। Samsung की एसेसरीज खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

ट्रिपल रियर कैमरा और 5000mAh के साथ Vivo Y3 लॉन्च, जानें कीमत

Apple के नए iPhones को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ किया जाएगा पेश!

आपकी ऑनलाइन Purchase History पर है Google की पैनी नजर, जानें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.