Move to Jagran APP

200 GB स्टोरेज और ड्यूल रियर कैमरे के साथ लॉन्च हुआ नूबिया M2 स्मार्टफोन

नूबिया M2 स्मार्टफोन 10 जुलाई से अमेजन प्राइम डे सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा

By Joyeeta BhattacharyaEdited By: Published: Fri, 07 Jul 2017 06:24 PM (IST)Updated: Fri, 07 Jul 2017 06:30 PM (IST)
200 GB स्टोरेज और ड्यूल रियर कैमरे के साथ लॉन्च हुआ नूबिया M2 स्मार्टफोन
200 GB स्टोरेज और ड्यूल रियर कैमरे के साथ लॉन्च हुआ नूबिया M2 स्मार्टफोन

नई दिल्ली (जेएनएन)। अभी हाल ही में नूबिया ने अपना नया स्मार्टफोन N2 को भारत में लॉन्च किया था। अब कंपनी ने अपना एक और स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को M2 नाम से पेश किया है। यह कंपनी का दूसरा स्मार्टफोन है जो भारत में ड्यूल रियर कैमरे के साथ पेश किया है। फोन को दो कलर वेरिएंट शैंपेन गोल्ड और ब्लैक गोल्ड में उपलब्ध कराया गया है।

loksabha election banner

कीमत और उपलब्धता:

कंपनी ने नूबिया M2 स्मार्टफोन की कीमत 22,999 रुपये रखी है। नूबिया M2 स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव तौर पर ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन पर उपलब्ध कराया गया है। अमेजन के प्राइम मेंबर इस स्मार्टफोन को 10 जुलाई से खरीद सकते हैं।

Related image

कैमरा है खासियत:

नूबिया M2 की सबसे बड़ी खासियत इसका कैमरा है। फोन को ड्यूल रियर कैमरे के साथ लॉन्च किया गया है। इसके साथ ड्यूल LED फ्लैश भी दिया गया है। स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं जिसमें से एक सेंसर कलर कैपचर करेगा, वहीँ दूसरा सेंसर मोनोक्रोम इंफॉर्मेशन के लिए है। दोनों ही सेंसर सेफायर ग्लास प्रोटेक्शन के साथ हैं। फ्रंट पैनल पर एफ/2.0 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का कैमरा है।

नूबिया M2 स्पेसिफिकेशन:

फोन में 5.5 इंच का फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले है। डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1080x1920 पिक्सल है और स्क्रीन की डेनसिटी 401ppi है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट के साथ 4 जीबी रैम मौजूद है। इसके साथ ही फोन में 64 या 128 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। फोन के स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 200 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। नूबिया M2 में एंड्रायड 6.0.1 मार्शमैलो पर आधारित नूबिया UI 4.0 पर काम करता है।

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी एलटीई, वाई-फाई बी/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ वी4.1, यूएसबी टाइप-सी, ग्लोनास और जीपीएस जैसे फीचर शामिल किये गए हैं। फोन में 3630 एमएएच की बैटरी भी मौजूद है और यह नियोपावर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन के होम बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर को दिया गया है।

यह भी पढ़ें:

20 MP और 5 MP ड्यूल सेल्फी सेंट्रिक कैमरा के साथ लॉन्च हुए वीवो के ये दो स्मार्टफोन्स

6 GB रैम के साथ हॉनर 8 प्रो हुआ लॉन्च, मिल रहा 45 GB फ्री डाटा और कैशबैक ऑफर

5000 एमएएच बैटरी और 16 एमपी फ्रंट कैमरा के साथ नूबिया एन2 हुआ लॉन्च, जानें कीमत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.