Move to Jagran APP

6 GB रैम के साथ हॉनर 8 प्रो हुआ लॉन्च, मिल रहा 45 GB फ्री डाटा और कैशबैक ऑफर

हॉनर 8 प्रो स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे दिए गए हैं

By Joyeeta BhattacharyaEdited By: Published: Thu, 06 Jul 2017 07:23 PM (IST)Updated: Thu, 06 Jul 2017 07:45 PM (IST)
6 GB रैम के साथ हॉनर 8 प्रो हुआ लॉन्च, मिल रहा 45 GB फ्री डाटा और कैशबैक ऑफर
6 GB रैम के साथ हॉनर 8 प्रो हुआ लॉन्च, मिल रहा 45 GB फ्री डाटा और कैशबैक ऑफर

नई दिल्ली (जेएनएन)। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुआवे ने अपने नए स्मार्टफोन हॉनर 8 प्रो को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे दिल्ली में आयोजित हुए एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को दो कलर वेरिएंट नेवी ब्लू और मिड नाईट में पेश किया गया है। आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले महीने ही इस स्मार्टफोन को पेश किया था।

loksabha election banner

कीमत और उपलब्धता:

कंपनी ने हॉनर 8 प्रो स्मार्टफोन को 29,999 रुपये की कीमत के साथ बाजार में उतारा है। आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन 10 जुलाई से ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। जिसे सिर्फ अमेजन प्राइम मेंबर ही खरीद सकते हैं। वहीँ, जो नॉन-प्राइम मेंबर है वो इस स्मार्टफोन को 13 जुलाई से शुरू होने वाले ओपन सेल में खरीद सकते हैं।

ऑफर:

आपको बता दें कि कंपनी अपने नए फोन के साथ कुछ ऑफर्स भी दे रही है। जिसमें 10 जुलाई को अमेजन के प्राइम डे सेल में HDFC के क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स इस फोन को खरीदने पर 15 प्रतिशत तक का कैशबैक पा सकते हैं। इसके साथ ही यूजर्स इस फोन को नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर के तहत भी खरीद सकते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं इस फोन के साथ वोडाफोन यूजर्स को 5 महीने तक 45 GB डाटा भी दिया जाएगा।

ड्यूल कैमरा है खासियत:

इस फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल के दो रियर सेंसर दिए गए हैं जो f/2.2 अपर्चर, लेजर ऑटोफोकस, एलईडी फ्लैश और 4K वीडियो रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स से लैस है। इसका एक सेंसर RGB फोटोज लेता है। जबकि दूसरा monochrome फोटोज लेता है। इसके साथ ही इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Related image

हॉनर 8 प्रो के स्पेसिफिकेशन:

इसमें 5.7 इंच का क्यूएचडी एलटीपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन कीरीन 960 (108 गीगाहर्ट्ज 4 कॉर्टेक्स-ए53 कोर्स और 2.4 गीगाहर्ट्ज 4 कॉर्टेक्स-ए73 कोर्स) प्रोसेसर और 6 जीबी एलपीडीडीआर रैम से लैस है। इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के सहारे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रायड 7.0 नॉगट पर काम करता है जिसपर EMUI 5.1 की स्कीन दी गई है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी एलटीई, वाई-फाई, यूएसबी टाइप-सी, ब्लूटूथ 4.2 और एनएफसी जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें:

5000 एमएएच बैटरी और 16 एमपी फ्रंट कैमरा के साथ नूबिया एन2 हुआ लॉन्च, जानें कीमत

भीम एप के साथ कार्बन ने लॉन्च किया K9 कवच 4G बजट स्मार्टफोन, जानें खासियत

4000 एमएएच बैटरी और ड्यूल रियर कैमरा के साथ 15000 रुपये से कम में लॉन्च हुआ यह स्मार्टफोन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.