Move to Jagran APP

इंटेक्स ने 5 इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया एक्वा क्रिस्टल प्लस स्मार्टफोन, कीमत 6,799 रुपये

कंपनी एक्वा क्रिस्टल प्लस स्मार्टफोन को एंड्रायड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ पेश किया है

By Joyeeta BhattacharyaEdited By: Published: Fri, 12 May 2017 01:50 PM (IST)Updated: Fri, 12 May 2017 01:50 PM (IST)
इंटेक्स ने 5 इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया एक्वा क्रिस्टल प्लस स्मार्टफोन, कीमत 6,799 रुपये
इंटेक्स ने 5 इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया एक्वा क्रिस्टल प्लस स्मार्टफोन, कीमत 6,799 रुपये

नई दिल्ली(जेएनएन)। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटेक्स ने अपना नया स्मार्टफोन एक्वा क्रिस्टल प्लस को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 6,799 रुपये की कीमत के साथ पेश किया है। यह स्मार्टफोन ब्लैक कलर में उपलब्ध है। आपको बता दें कि इंटेक्स ने हाल ही में अपना एंड्रायड नॉगट पर काम करने वाला इंटेक्स एक्वा A4 स्मार्टफोन को लॉन्च किया है।

loksabha election banner

इंटेक्स एक्वा क्रिस्टल प्लस के फीचर्स की अगर बात करें तो, फोन में 5 इंच की HD IPS डिस्प्ले दिया गया है। इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 700x1280 पिक्सल है। खास बात यह है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को भी एंड्रायड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ बाजार में उतारा है। इसके साथ ही फोन में 1.2GHz क्वाड कोर मीडिया तक MTK6737M प्रोसेसर भी मौजूद है। साथ ही इसमें माली T720 MP1 GPU भी दिया गया है। फोन में 2GB रैम और 16GB की स्टोरेज दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

डिस्प्ले, ऑपरेटिंग सिस्टम

स्मार्टफोन के कमरे पर अब नजर डालतें है, इसमें 13 MP का रियर कैमरा जो कि फेस ब्यूटी मोड, HDR और LED फ्लैश के साथ मौजूद है। इसमें 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है। फोन में पॉवर देने के लिए 2100 mAh की बैटरी भी दी गई है।

यह स्मार्टफोन ड्यूल सिम को सपोर्ट करता है। इसमें 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS/AGPS, एफएम रेडियो और माइक्रो USB जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। फोन का डाइमेंशन 7.4 mm और वजन 140.2 ग्राम है।

यह भी पढ़ें:

सैमसंग गैलेक्सी एस8 और एस8 प्लस में McAfee वायरस स्कैन सॉफ्टवेयर होगा प्री लोडेड

रिलायंस जियो के खिलाफ खड़ी हुई वोडाफोन, एयरटेल और आईडिया अब जांच के घेरे में

अमेजन के बाद Snapdeal लाया ‘अनबॉक्स धमाका सेल’, 70 प्रतिशत तक मिल रहा है डिस्काउंट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.