Move to Jagran APP

PUBG Mobile के लिए Mysterious Jungle Mode 1 जून को होगा रोल आउट

इस नए मोड को PUBG Mobile ने Mysterious Jungle Mode के नाम से टीज किया है। इस मोड के बारे में टीज किए गए प्रोमो इमेज में दो प्लेयर्स को Sanhok मैप की तरफ देखते हुए देखा जा रहा है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 04:08 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 04:12 PM (IST)
PUBG Mobile के लिए Mysterious Jungle Mode 1 जून को होगा रोल आउट
PUBG Mobile के लिए Mysterious Jungle Mode 1 जून को होगा रोल आउट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। PUBG Mobile अपने प्लेयर्स के लिए नया Jungle गेम-प्ले मोड 1 जून से रोल आउट करने वाला है। इसके बारे में कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से घोषणा की है। इस गेम-प्ले मोड को PUBG Mobile Season 13 से पहले रोल आउट किया गया है। इससे पहले अपडेट 0.18.0 के साथ नए Miramar Map को भी रोल आउट किया गया था। प्लेयर्स को अब इस मैप में नया Jungle Mode खेलने का मौका मिलेगा। इस नए मोड को कंपनी ने Mysterious Jungle Mode के नाम से टीज किया है। इस मोड के बारे में टीज किए गए प्रोमो इमेज में दो प्लेयर्स को Sanhok मैप की तरफ देखते हुए देखा जा रहा है। नया टीजर ये भी हिंट दे रहा है कि ये नया मोड एक्सक्लूसिविली Sanhok मैप पर भी उपलब्ध होगा।

loksabha election banner

पिछले दिनों ही PUBG Mobile ने Royale Pass Season 13 का एक प्रोमो वीडियो 15 मई को टीज किया था। इस प्रोमो वीडियो में Jungle Adventure Mode को भी टीज किया गया था। इस नए मोड के साथ प्लेयर्स को हॉट एयर बलून दिया जा सकता है, जिसकी मदद से प्लेयर्स बैटलफील्ड का सर्वे कर सकेंगे। साथ ही, इसमें totems को लाया जा सकता है जो कि प्लेयर्स को इन-गेम स्पलाई की आपूर्त्ति कर सकता है।

PUBG Mobile के लिए पिछले दिनों रोल आउट हुए अपडेट 0.18.0 के साथ प्लेयर्स को Miramar मैप में खेलने का मौका मिला है। इसमें कई तरह के लैंडस्केप, हाउसिंग एरिया, रोड्स और रिसोर्सेज के साथ-साथ डस्ट स्ट्रॉम का भी एक्सपीरियंस मिला है। इस अपडेट के साथ चीयर पार्क भी मिला है जो कि गेम के अंदर एक सोशल एरिया है जहां 20 प्लेयर्स एक साथ रीयल टाइम में इंटरेक्ट कर सकते हैं। 

पिछले दिनों रोल आउट हुए 0.18.0 अपडेट के साथ आने वाले नए Mad Miramar मैप के फीचर्स की बात करें तो इस मैप के उत्तरी भाग में एक Oasis दिया गया है। इसके अलावा मैप के उत्तरी-पश्चिमी किनारे पर Urban Ruins दिए गए हैं। इस मैप के साथ एक नया रेस ट्रैक भी दिया गया है जो पूरे मैप में रन करता है। इस अपडेट के साथ प्लेयर्स को गोल्डेन मिराडो व्हीकल भी मिलता है जो एक स्पॉन के साथ उपलब्ध है। इसके साथ वेंडिंग मशीन, सेंडस्ट्रोम इफेक्ट, नए एचीवमेंट्स और रिवार्ड्स भी दिए जाते हैं। नए Mysterious Jungle Mode में प्लेयर्स को कुछ एक्साइटिंग गेम-प्ले देखने को मिल सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.