Move to Jagran APP

WhatsApp पर Girlfriend ने कर दिया है Block, तो इस तरह कर सकते हैं बात

WhatsApp पर आप Mutual Friend की मदद से ब्लॉक करने वाले व्यक्ति से बात कर सकते हैं।

By Shridhar MishraEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 08:11 PM (IST)Updated: Sun, 30 Sep 2018 05:31 PM (IST)
WhatsApp पर Girlfriend ने कर दिया है Block, तो इस तरह कर सकते हैं बात

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। WhatsApp पर क्या आपकी गर्लफ्रेंड ने आपको ब्लॉक कर दिया है, तो हमारी यह खबर आपकी मदद कर सकती है। एक समय था जब गुस्से में नाराज लोग केवल Facebook पर एक दूसरे को ब्लॉक करते थे, लेकिन अब ब्लॉक का सिलसिला Facebook से काफी आगे बढ़ चुका है। दरअसल अब ज्यादातर यूजर्स Facebook के अलावा Twitter, Instagram और WhatsApp जैसे सोशल मीडिया ऐप्स का भी इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में नाराजगी और गुस्सा इन सभी प्लेटफॉर्म्स पर नजर आता है। ऐसे में अगर आपकी गर्लफ्रेंड ने आपको Facebook समेत WhatsApp जैसे सोशल मीडिया ऐप्स पर ब्लॉक कर दिया है, तो एक ट्रिक आपकी मदद कर सकती है।

loksabha election banner

Mutual Friend आएगा काम

दरअसल WhatsApp पर एक ट्रिक से आप ब्लॉक करने वाले दोस्त से एक बार फिर बात करने का मौका पा सकते हैं और मना भी सकते हैं, लेकिन इस ट्रिक के लिए आपको एक दोस्त की जरुरत पड़ेगी। यह ट्रिक तभी काम करेगा जब आपका दोस्त ब्लॉक करने वाले का भी दोस्त हो। यानी की अगर आपकी गर्लफ्रेंड ने आपको ब्लॉक कर दिया है, तो आपकी मदद वही दोस्त कर सकता है, जो आपकी गर्लफ्रेंड का भी WhatsApp पर दोस्त हो।

इस ट्रिक से मिलेगा मौका

आपके दोस्त को एक ग्रुप बनाना होगा। इसके बाद उसे आपको और आपकी गर्लफ्रेंड को उस ग्रुप में ऐड करना। इसके बाद अगर आपका दोस्त ग्रुप छोड़ देता है, तो उस ग्रुप में आप और आपकी गर्लफ्रेंड होगी। अब आपके पास एक और मौका होगा अपनी गर्लफेंड को मनाने का। इस ट्रिक की मदद से आप ब्लॉक होने के बावजूद ग्रुप में अपनी गर्लफ्रेंड से बात कर सकते हैं, लेकिन यह ट्रिक तभी तक काम करेगी जब तक आपकी गर्लफ्रेंड ग्रुप में रहे। अगर ब्लॉक करने वाला व्यक्ति ग्रुप छोड़ देता है, तो आप उससे बात नहीं कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें:

iVoomi iPro 3,999 रुपये में भारत में हुआ लॉन्च, जानें क्या है इसमें खास

IRCTC ऐप या वेबसाइट पर इन 5 Steps की मदद से अब पलक झपकते होगा टिकट बुक

Youtube पर इन 4 आसान तरीकों से अब घर बैठे करें कमाई 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.