Move to Jagran APP

Asia Cup 2018: भारत-पाकिस्तान का मैच अपने स्मार्टफोन पर इस तरह फ्री में देखें LIVE

एशिया कप 2018 में आज भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले को आप अपने स्मार्टफोन पर फ्री में भी देख सकते हैं

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 12:23 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 07:11 PM (IST)
Asia Cup 2018: भारत-पाकिस्तान का मैच अपने स्मार्टफोन पर इस तरह फ्री में देखें LIVE
Asia Cup 2018: भारत-पाकिस्तान का मैच अपने स्मार्टफोन पर इस तरह फ्री में देखें LIVE

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। एशिया कप 2018 में आज भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले को आप अपने स्मार्टफोन पर फ्री में भी देख सकते हैं। इस मैच को आप Hotstar ऐप पर देख सकते हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच यह मैच आज शाम 5:30 बजे से खेला जाएगा। इस मैच को आप Hotstar ऐप के अलावा Airtel TV और Jio TV पर भी देख सकते हैं।

loksabha election banner

Hotstar

लोकप्रिय लाइव स्ट्रीमिंग ऐप Hotstar के पास Asia Cup 2018 के लाइव स्ट्रीमिंग का डिजिटल राइट है। आप भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले को हॉटस्टार पर लाइव स्ट्रीम कर सकते हैं। Hotstar का सब्सक्रिप्शन कॉस्ट 199 रुपये प्रति महीना है और 999 रुपये प्रति साल है। इस सब्सक्रिप्शन के जरिए आप Hotstar पर मौजूद सभी डिजिटल कंटेंट का आनंद उठा सकते हैं। इसके अलावा Hotstar पर एक स्पोर्ट्स पैक भी मौजूद है जिसे आप 299 रुपये प्रति साल की मदद से सब्सक्राइब कर सकते हैं।

JioTV

अगर, आप रिलायंस जियो यूजर्स हैं तो आपके लिए भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को देखना काफी आसान है। रिलायंस जियो प्राइम यूजर्स को जियो टीवी ऐप के जरिए इस मैच को देखने के लिए कोई चार्ज नहीं देना होगा। न ही किसी भी तरह का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। जियो टीवी ऐप एंड्रॉइड और आइओएस पर उपलब्ध है। आपके स्मार्टफोन में जियो टीवी ऐप के साथ ही Hotstar ऐप भी इंस्टॉल होना चाहिए।

Airtel TV

रिलायंस जियो के अलावा भारती एयरटेल यूजर्स भी भारत-पाकिस्तान का मैच एयरटेल टीवी ऐप के जरिए देख सकते हैं। इस ऐप के जरिए आप स्टार स्पोर्ट्स के एचडी चैनल को देख सकते हैं। एयरटेल टीवी ऐप एंड्रॉइड और आईओएस पर उपलब्ध है। इस ऐप के साथ आपके स्मार्टफोन में Hotstar भी इंस्टॉल होना जरूरी है। 

यह भी पढें :

वोडाफोन और एयरटेल को पछाड़ जियो बनी नंबर वन, जोड़े 1.17 करोड़ यूजर्स

Jio Phone 2 को नहीं खरीद पाने वाले यूजर्स इस तरह मिनटों में कर सकेंगे फोन को बुक

Moto G6 Plus का वीवो के सबसे लेटेस्ट स्मार्टफोन V11 Pro से कड़ा मुकाबला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.