नई दिल्ली, टेक डेस्क। Airtelअपनी Airtel थैंक्स कस्टमर स्कीम को एक बार फिर लेकर आया है। यह स्कीम प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों यूजर्स के लिए है। हालांकि, इस स्कीम की खास बात यह है की यह सिर्फ एयरटेल कस्टमर्स के लिए ही है है, बल्कि इसका लाभ वो यूजर्स भी उठा सकते हैं जो एयरटेल के यूजर्स नहीं है। इसमें ICC Cricket World Cup के दौरान यूजर्स को इनाम जितने का मौका मिलेगा। IPL के बाद अब भारत में वर्ल्ड कप फीवर शुरू हो गया है। वर्ल्ड को के दौरान टेलिकॉम कंपनियां भी इससे जुड़े ऑफर्स और स्कीम्स पेश कर रही हैं। इसी तरह airtel ने भी Airtel Cricket Bonanza Contest पेश किया है। जानते हैं इस स्कीम की डिटेल्स:

Airtel Cricket Bonanza Contest डिटेल्स: एयरटेल ने सभी यूजर्स के लिए Airtel Thanks app को नया किया है। इस बदलाव के बाद यूजर्स को ऐप में नया Cricket Bonanza Contest भी देखने को मिलेगा। इस ऐप में लॉग-इन करने के बाद यूजर्स ICC में होने वाला हर मैच के लिए पहले से अनुमान लगा पाएंगे। एयरटेल ने घोषणा की है की हर मैच के के लिए यूजर्स को प्राइज जीतने का मौका मिलेगा। इसके अलावा मैच के अंत में प्रति दिन एक लकी ड्रॉ भी होगा। इसमें टॉप 100 विजेता चुने जाएंगे। विजेताओं का चुनाव कांटेस्ट के दौरान अधिकतम पॉइंट्स के आधार पर किया जाएगा।

ऐप में लीडर बोर्ड भी मौजूद होगा, जिसमें टॉप-रैंकिंग प्लेयर्स की प्रोफाइल्स दिखाई जाएंगी। वर्ल्ड कप के अंत में, उच्चतम पॉइंट्स के साथ 10 लकी विजेताओं को बम्पर ड्रॉ में प्राईजे जीतने का मौका मिलेगा। इसके अलावा, यह ध्यान रहे की Airtel Thanks app पर कांटेस्ट मैच के शुरू होने से पहले प्रति दिन 6 AM से 2 PM तक चलेगा।

Airtel Digital TV सेट टॉप बॉक्स खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Airtel Cricket Bonanza contest में कैसे लें हिस्सा: अगर आपको क्रिकेट में रूचि है और आप हर मैच देखेंगे या आप टीम के बारे में अपडेटेड रहेंगे, तो आप Airtel के इस कांटेस्ट में इनाम जीत सकते हैं। Cricket Bonanza Contest में हिस्सा लेने के लिए आपको अपने स्मार्टफोन पर #AirtelThanks app के लेटेस्ट वर्जन को डाउनलोड करना होगा। इसके बाद Airtel Contest बैनर टॉप पर पॉप-आउट होगा। बैनर पर Play Now के विकल्प पर क्लिक कर दें। अगले स्टेप में, आपको जिस भी मैच में हिस्सा लेना है उस पर क्लिक कर दें। इसके बाद अनुमान लगाएं और कांटेस्ट जीतने की संभावना को बढ़ाएं।

अगर आप Dish TV का सेट टॉप बॉक्स खरीदना चाहते हैं तो Amazon पर जा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें:

Nokia 2.2 और Nokia X71 स्मार्टफोन 6 जून को किया जा सकते हैं लॉन्च, जानें

Samsung Galaxy M10, M20 और M30 की बिकी 20 लाख से ज्यादा यूनिट्स, पढ़ें 

यूजर्स की चैट की निगरानी नहीं करेंगी Apple, Google और WhatsApp, जानें पूरी खबर

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sakshi Pandya