Move to Jagran APP

आईफोन यूजर्स ने इन 10 एप्स को किया सबसे ज्यादा पसंद

इन 10 लोकप्रिय एप्स को आईफोन यूजर्स की तरफ से काफी पसंद किया गया।

By Shridhar MishraEdited By: Published: Thu, 19 Jul 2018 01:19 PM (IST)Updated: Thu, 26 Jul 2018 12:00 PM (IST)
आईफोन यूजर्स ने इन 10 एप्स को किया सबसे ज्यादा पसंद

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। हम आपको 10 ऐसे एप्स के बार में बताने जा रहे हैं जिन्हें अब तक आईफोन यूजर्स ने काफी पसंद किया है। इन एप्स को आईफोन यूजर्स ने सबसे ज्यादा डाउनलोड किया है। तो जानते हैं इन एप्स के बारे में।

loksabha election banner

Snapchat- एप को 50 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.0 रेटिंग मिली है जिसे 1 करोड़ से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज डिवाइस पर निर्भर करती है।

Facebook- एप को 100 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.1 रेटिंग मिली है जिसे 7 करोड़ से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज डिवाइस पर निर्भर करती है।

Facebook Messenger- एप को 100 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.0 रेटिंग मिली है जिसे 5 करोड़ से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज डिवाइस पर निर्भर करती है।

YouTube- एप को 100 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.3 रेटिंग मिली है जिसे 2करोड़ से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज डिवाइस पर निर्भर करती है।

WhatsApp Messenger- एप को 100 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.4 रेटिंग मिली है जिसे 6 करोड़ से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज डिवाइस पर निर्भर करती है।

Google Maps- एप को 100 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.3 रेटिंग मिली है जिसे 91 लाख से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज डिवाइस पर निर्भर करती है।

Skype- एप को 100 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.1 रेटिंग मिली है जिसे 1 करोड़ से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज डिवाइस पर निर्भर करती है।

Candy Crush Saga- एप को 50 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.4 रेटिंग मिली है जिसे 2 करोड़ से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज 74 एमबी है।

Subway Surfers- एप को 50 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.5 रेटिंग मिली है जिसे 2 करोड़ से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज 76 एमबी है।

Fruit Ninja- एप को 10 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.3 रेटिंग मिली है जिसे 50 लाख से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज 41 एमबी है।

यह भी पढ़ें:

Facebook पर अब तक आपने जो भी किया है उसकी यहां मिलती है जानकारी

अब 1 मिनट से भी कम समय में बदलें एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया के पोस्टपेड प्लान्स

वाई-फाई नेटवर्क की चोरी पर इस तरह लगाएं रोक, मिनटों में बदले राउटर का पासवर्ड 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.