जोधपुर, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खां को 26 सितंबर को फेसबुक पर धमकी देने वाला शातिर बदमाश पुलिस की पकड़ में आ गया है। सस्ती लोकप्रियता और अपना रुतबा बढ़ाने के लिए उसने ऐसा करना बताया, वही उसके एक साथी को भी पुलिस ने कार चोरी मामले में हिरासत में लिया है। आरोपित ने 26 सितंबर को फेसबुक पर फिल्म अभिनेता सलमान खान को धमकी की पोस्ट शेयर करने के बाद वायरल की थी।

जोधपुर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने सलमान को धमकी देने वाले बदमाश सहित उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया। दरसल चौपहिया वाहन चोरी के मामले की जांच के दौरान पुलिस के हत्थे ये आरोपी चढ़ गए, जिनको कोर्ट में पेश कर पुलिस ने दो दिन का रिमांड लिया है।

चौहाबो थानाधिकारी प्रवीण कुमार ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में कुड़ी थाना इलाके के फिटकासनी निवासी जैकी उर्फ लॉरेंस बाबल पुत्र खुमाराम विश्नोई तथा फिटकासनी निवासी जगदीश पुत्र हरीराम विश्नोई को गिरफ्तार किया है। बदमाशों ने रुतबे के लिए शहर से दो गाड़ियां चोरी की थी, जिनमें पुलिस ने चोरी की गई दोनों गाडिय़ों को भी जब्त कर लिया है।

थानाधिकारी प्रवीण आचार्य ने बताया कि फिल्म अभिनेता सलमान खान को एफबी पर धमकी भरी पोस्ट डालने वाला आरोपिति जैकी विश्नोई था। जिसने आसपास के इलाकों में उसके नाम से खौफ के साथ रुतबा बना रहे, इसलिए उसने सलमान खान को धमकी की पोस्ट डाली। इसके बाद शेयर करने के बाद उसे तेजी से वायरल भी करवा दिया। बदमाश जैकी ने खुद के नाम के आगे लॉरेंस लिखना भी शुरू कर दिया था, ताकि लोगों को लगे की उसके तार लॉरेंस से जुड़े हैं और आमजन में उसके नाम से खौफ बढ़े। आरोपित पर मादक पदार्थों की तस्करी व वाहन चोरी के मामले दर्ज है।

यह भी पढ़ेंः बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी

 

Posted By: Sachin Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप