Move to Jagran APP

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी

Threat To Salman Khan. बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी।

By Sachin MishraEdited By: Published: Tue, 24 Sep 2019 05:41 PM (IST)Updated: Tue, 24 Sep 2019 05:41 PM (IST)
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी

जोधपुर, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

loksabha election banner

स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन ऑफ पंजाब यूनिवर्सिटी के ग्रुप "सोपू" के फेसबुक पेज पर गैरी शूटर नामक युवक ने सलमान खान के चित्र पर लाल क्रॉस लगाकर धमकी दी है। इससे पहले अंतर राज्य गिरोह सरगना लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद कोर्ट के अलावा रास्तेभर सलमान की सुरक्षा को लेकर पुलिस सतर्क रहती है। अब आगामी 27 सितंबर को सलमान खान को जिला व सत्र जिला जोधपुर न्यायालय में पेश होना है।

सीजेएम ग्रामीण कोर्ट द्वारा सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाए जाने के बाद सलमान खान की अपील पर आगामी 27 सितंबर को सुनवाई है। इस बीच, स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन ऑफ पंजाब यूनिवर्सिटी के ग्रुप "सोपू" के फेसबुक पेज पर गैरी शूटर नामक युवक ने सलमान खान के चित्र पर लाल क्रॉस लगाकर लिखा है कि "सोच ले सलमान तू भारत के कानून से बच सकता है लेकिन विश्नोई समाज और सोपु पार्टी के कानून ने तुझे मौत की सजा सुना दी है। सोपू की अदालत में तू दोषी है सलमान"। इस पोस्ट के वायरल होने के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

जोधपुर डीसीपी धर्मेंद्र यादव ने बताया कि पुलिस किसी भी सेलिब्रिटी को पेशी के दौरान पूरी सुरक्षा देती है और किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हो, इसका पूरा ध्यान रखी है।

गौरतलब है कि कांकाणी शिकार मामले के बाद सलमान को लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पूर्व पेशी पर कोर्ट ने स्पष्ट शब्दों में कहा था कि सलमान यदि 27 सितंबर की पेशी पर कोर्ट में पेश नहीं होते तो उनकी जमानत कोर्ट द्वारा रद कर दी जाएगी।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.