जयपुर, जेएनएन। राजस्थान के चुरु में चार बच्चों की हत्या करने वाले पिता को चुरु जिला व सत्र न्यायाधीश ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। वर्ष 2015 के बहुचर्चित मामले में जिला एवं सेशन न्यायधीश अयूब खान ने आरोपी गुलाब खां सिक्का को मासूमों का कातिल करार दिया। 6 दिसंबर 2015 रविवार को चुरु जिले के सरदार शहर कस्बे के वार्ड 40 में यह घटना हुई थी। आरोपी गुलाब सिक्का की पत्नी उसे छोड़कर चली गयी थी। पीछे से आरोपी पिता गुलाब सिक्का ने नींद में सो रहे अपने चार बच्चों की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी थी और फरार हो गया था। 

घर में 8 साल की शहनाज, 6 साल के आरिफ, चार साल की चीकू व और 2 साल के बाबू के खून से लथपथ शव पुलिस को मिले थे। गुलाब सिक्का का निकाह वारदात से दस वर्ष पहले जयपुर निवासी दौलत के साथ हुआ था। निकाह के बाद पति-पत्नी के बीच झगड़े होने लगे। 2 दिसंबर 2015 को दौलत जयपुर चली गई थी।  इस दौरान गुलाब बच्चों को संभालता था और मजदूरी भी करने जाता था। 5 दिसम्बर की शाम वह बच्चों के लिए बिस्कुट लेकर आया था और रोटियां बनाकर बच्चों को खिलाई और सुबह बच्चों को मार दिया। आरोपी ने अपने दोस्त जाकिर को कॉल करके कहा था कि तुम मेरे घर अभी जाओ और मैंने अपने चारों बच्चों को मार दिया है, अब तुम मेरे घर जाकर अभी उन चारों बच्चों को दफना देना। मैं बहुत दूर आ गया हूं।  

Rajasthan: पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म, नाबालिग आरोपी फरार

आरोपी के दोस्त जाकिर ने सरदारशहर थाने में मामला दर्ज कराया था। इस कॉल की डिटेल के आधार पर पुलिस ने आरोपी की तलाश कर उसे गिरफ्तार किया था। 

 शिक्षकों के लिए बेहतर अवसर, सरकारी स्कूल में निकलने वाली है सात हजार वैकेंसी

 मुंबई के इस डॉक्टर को चीन में फंसे मां के शव का है इंतजार, पीएम मोदी से लगायी गुहार

 

Posted By: Babita kashyap

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस