Move to Jagran APP

नेता प्रतिपक्ष खैहरा ने कहा, लोकसभा चुनाव में समान विचारधारा वाले दलों से गठजोड़ करेगी 'आप'

नेता प्रतिपक्ष सुखपाल खैहरा ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को शिअद के साथ फ्रेंडली मैच नहीं खेलने दिया जाएगा। आप समान विचारधारा वाले दलों से गठजोड़ करेगी।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 09 Feb 2018 07:41 PM (IST)Updated: Sat, 10 Feb 2018 10:45 AM (IST)
नेता प्रतिपक्ष खैहरा ने कहा, लोकसभा चुनाव में समान विचारधारा वाले दलों से गठजोड़ करेगी 'आप'
नेता प्रतिपक्ष खैहरा ने कहा, लोकसभा चुनाव में समान विचारधारा वाले दलों से गठजोड़ करेगी 'आप'

जेएनएन, तरनतारन। नेता प्रतिपक्ष सुखपाल खैहरा ने प्रदेश की कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार को हर मोर्चे पर विफल करार दिया। कहा कि सरकार की कारगुजारी बहुत घटिया रही है। आने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को शिअद के साथ फ्रेंडली मैच नहीं खेलने दिया जाएगा। लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी समान विचारधारा वाले दलों से गठजोड़ करेगी।

loksabha election banner

यहां पत्रकारों से बातचीत में खैहरा ने कहा कि लोकसभा की सभी सीटों पर कांग्रेस और शिअद को सबक सिखाना जरूरी है। इसके लिए आम आदमी पार्टी जमीनी स्तर मजबूती का रास्ता अपनाएगी। खैहरा ने कहा कि इतिहास गवाह है कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह सबसे कमजोर सीएम साबित हुए हैं। दस माह में कैप्टन दस बार भी पंजाब नहीं आए और न ही चंडीगढ़े में उन्होंने पब्लिक के साथ 10 बैठकें हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में लोकतंत्र का जनाजा निकल रहा है। कैप्टन व्यापारियों को पूंजी निवेश लिए न्यौता तो देते है, लेकिन प्रदेश के आतंकित माहौल के कारण कोई भी व्यापारी पंजाब का रुख करने को तैयार नहीं है। पंजाब के 50 लाख युवक रोजी रोटी कमाने के लिए विदेशों की धरती पर जा चुके हैं।

यह भी पढ़ेंः गृह मंत्री से मिलीं हरसिमरत कौर, टाइटलर की गिरफ्तारी की मांग की


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.