Move to Jagran APP

गौंडर एनकाडंटर का असर, खिलाड़ी और गायक से गैंगस्टर बने रवि ने किया सरेंडर

गायक और खिलाड़ी के बाद गैंगस्टर बने रवि दियोल ने सरेंडर कर दिया है। उसने गैंगस्टर विक्की गौंडर को मुठभेड़ में मार गिराये जाने के बाद डर से सरेंडर किया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 30 Jan 2018 08:09 PM (IST)Updated: Wed, 31 Jan 2018 08:57 AM (IST)
गौंडर एनकाडंटर का असर, खिलाड़ी और गायक से गैंगस्टर बने रवि ने किया सरेंडर

जेएनएन, संगरूर। गैंगस्टर से गायकी तक का सफर तय करने वाले बॉक्सर रविचरण सिंह उर्फ रवि दियोल ने संगरूर के एडिशनल सेशन जज जेएस मेहंदीरत्ता की अदालत में सरेंडर कर दिया। अदालत से बाहर आने पर रवि दियोल ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि विक्की गौंडर के पुलिस एनकाउंटर के बाद वह बेहद डर गया था, इसलिए उसने आत्मसमर्पण किया है।

loksabha election banner

रवि देयोल वर्ष 2007 के बाद से ही भगोड़ा  था और सोशल मीडिया पर ही अपने गीतों को रिलीज करता रहा है। उसका नाम हाई प्रोफाइल ड्रग स्मगलिंग में भी उछलता रहा है। उस पर 14 केस संगरूर, पटियाला व फतेहगढ़ साहिब जिलों में दर्ज हैं। छह केसों में अदालतों ने उसे भगोड़ा घोषित किया है।

थाना सिटी प्रभारी विनोद कुमार ने कहा कि रवि पर पहला केस 25 अगस्त 2007 को पुलिस मुलाजिमों से मारपीट का दर्ज हुआ था। उसके बाद अदालत ने उसे भगोड़ा करार दे दिया था। मंगलवार को रवि दियोल दस वर्ष बाद अपने वकील अश्वनी कुमार चौधरी के साथ अदालत में पेश हुआ। थाना सिटी के प्रभारी ने बताया कि उन्होंने अदालत से रवि का 10 दिन का पुलिस रिमांड मांगा था। अदालत ने तीन फरवरी तक का रिमांड दे दिया है।

ड्रग तस्करी में भी उठा था नाम

पंजाब के हाई प्रोफाइल ड्रग तस्करी मामले में भी रवि का नाम आया था। तब पुलिस ने रवि के घर पर भी कई बार छापेमारी की थी। अप्रैल 2013 में पुलिस के इसके घर पर छापामारी करने पर पांच किलो आइस व सिफोड्राइन मिला था। हालांकि, रवि लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से अपने आप को बेकसूर कहता रहा है।

बॉक्सिंग का अच्छा खिलाड़ी है रवि

बॉक्सिंग में नेशनल स्तर पर खेल चुका रवि दियोल वर्ष 2007 में पुलिस मुलाजिमों पर हमला करने को लेकर सुर्खियों में आया था। वर्ष 2005 में वह सरकारी रणवीर कॉलेज यूनियन का प्रधान भी रह चुका है। वर्ष 2007 में मामला दर्ज होने के बाद रवि संगरूर से किनारा कर पटियाला व चंडीगढ़ को अपना ठिकाना बना लिया था। इस दौरान वह गायकी के क्षेत्र में हाथ भी हाथ आजमाया, कुछ पंजाबी गीत भी गाए।

फिल्म सन ऑफ सरदार में दिखा था रवि

रवि बॉलीवुड की फिल्म सन ऑफ सरदार में संजय दत्त के साथ एक सीन में भी दिखा था। यही नहीं, तमिल की फिल्म सोल्जर में भी रवि ने रोल अदा किया है। कहा जाता है रवि दियोल को बॉलीवुड से फिल्मों की अच्छी आफर है, लेकिन दर्ज मामलों के चलते वह उन्हें कर पाने में सक्षम नहीं था। यही नहीं, कई पंजाबी गीत सिर्फ यू ट्यूब तक ही सीमित होकर रह गए थे। माना जाता है कि बॉलीवुड में अपना भविष्य बनाने के लिए गैंगस्टर से तौबा कर फिल्म जगत की तरफ रुख करना चाहता है।

यह भी पढ़ेंः राजनाथ ने पाक को चेताया, कहा- हमारी विनम्रता व शालीनता की भी एक पराकाष्ठा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.