Move to Jagran APP

Corona Virus: श्री आनंदपुर साहिब सील, स्वास्थ्य विभाग की 51 टीमें कर रही जांच

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए श्री आनंदपुर साहिब को सील कर दिया गया है। बताया जाता है कि कोरोना के कारण मौत का शिकार बना व्‍यक्ति कुछ दिन पहले होला महल्‍ला में वहां गया था।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Fri, 20 Mar 2020 12:28 PM (IST)Updated: Fri, 20 Mar 2020 12:28 PM (IST)
Corona Virus: श्री आनंदपुर साहिब सील, स्वास्थ्य विभाग की 51 टीमें कर रही जांच
Corona Virus: श्री आनंदपुर साहिब सील, स्वास्थ्य विभाग की 51 टीमें कर रही जांच

रूपनगर/आनंदपुर साहिब, जेएनएन। पंजाब में कोरोना वायरस के खतरे से निपटने के लिए हर संभव कदम उठाए जा रहे हैं। शुक्रवार को पवित्र धर्मस्‍थल श्री आनंदपुर साहिब को सील कर दिया गया। यहां स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की 51 टीमें जांच में जुट गई हैं। यह कदम नवांशहर में काेरोना वायरस के कारण एक बुजुर्ग की मौत के बाद उठाया गया है। बताया जाता है कि यह व्‍यक्ति कुछ दिन पहले श्री आनंदपुर साहिब में आयोजित होला महल्‍ला में आया था।

loksabha election banner

बता दें कि इटली से लौटे नवांशहर के बुजुर्ग की कोरोना वायरस से बुधवार को मौत हुई थी। इसके बाद जानकारी सामने आया कि वह श्री आनंदपुर साहिब में होला महल्ला में भी शामिल हुआ था। इसके बाद प्रशासन व पुलिस की ओर एहतियाती कदम उठाए गए हैं। श्री आनंदपुर साहिब के कुछ क्षेत्रों को सील कर दिया है।

श्री आनंदपुर साहिब की तरफ जा रही ट्रैफिक को रोका जा रहा है। पुलिस व प्रशासन की तरफ से रूट डायवर्ट किए जा रहे हैं। श्री आनंदपुर साहिब में नंगल और कीरतपुर साहिब से आने-जाने नहीं दिया जा रहा है। होला महल्‍ला के दौरान संगतों के लिए लंगर भी लगातार चलाया गया था।

स्वास्थ्य विभाग सक्रिय हो गए हैं। स्वास्थ्य विभाग की 51 टीमें डोर टू डोर लोगों के स्वास्थ्य चेकअप के लिए लगाई गई हैं। आनंदपुर साहिब में बाजार बंद करवा दिए गए हैं और श्री आनंदपुर साहिब के बाहर व अंदर किसी को जाने नहीं दिया जा रहा। स्वास्थ्य विभाग की 51 टीमों ने गुरु नगरी में डोर टू डोर लोगों के स्वास्थ्य की जांच करनी शुरू कर दी है। आनंदपुर साहिब में पुलिस फोर्स तैनात करके नाकाबंदी कर दी गई है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



यह भी पढ़ें: कोरोनो का खौफ: पंजाब में आधी रात से बसें ऑटो व टैक्सियों बंद, कलाइयों पर लग रही स्‍टैंप


यह भी पढ़ें: COVID-19 से पंजाब में पहली मौत, कैबिनेट ने लिए पांच बड़े फैसले, कल से सभी बसें-ऑटो बंद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.