जेएनएन, रूपनगर। Bollywood superstar Amitabh Bachchan मनाली से लौटते वक्त भी कुछ देर के लिए रूपनगर के हेेरिटेज हवेली होटल में रुके। बिग बी अमिताभ बच्चन यहां लगभग एक घंटे तक रुके। अमिताभ के लिए कमरा नंबर 104 खोला गया। यहां बिग बी ने नाश्ते में आलू का परांंठा, टोस्ट और दूध की डिमांड की। नाश्ते के बाद उन्होंने कुछ देर कमरे में आराम किया। अमिताभ बच्चन ने जाते-जाते हवेली के अधिकारियों के साथ फोटो भी खिंचवाया।

इससे पहले शूटिंग के लिए गत सप्ताह मनाली जाते वक्त भी अमिताभ बच्चन इस होटल में कुछ देर के लिए रुके थे। तक भी वह नाश्ता करने के लिए यहां रुके थे। उन्होंने आलू के पराठों का स्वाद लिया। उस दिन वह रूम नंबर 108 में रुके थे, जबकि इस बार उनके लिए 104  नंबर कमरा खोला गया।

यह भी पढ़ें: बाबा के पास जाने के लिए छटपटाती है नाबालिग लड़की, अश्लील Video भेज Followers ने किया Brain wash

आज भी अमिताभ के प्रशंसकों को निराश होना पड़ा। दरअसल, जब तक लोगों को यहां अमिताभ के होने का पता चला तब तक वह जा चुके थे। इससे पूर्व मनाली जाने के दिन भी प्रशंसक बड़ी संख्या में होटल के आसपास जमा हो गए थे, लेेेेेकिन उस दिन भी वह होटल से जा चुके थे। 

यह भी पढ़ें: 'हवालाती' Pittbull ने रातभर करवाई खूब सेवा, खाया दो किलो Meat, सुबह पुलिस को 4 KM दौड़ाया 

बता दें, बिग बी ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग के लिए मनाली गए थे। फिल्म को अयान मुखर्जी निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म 2020 में रिलीज होनी है। फ़िल्म में आलिया भट्ट फीमेल लीड रोल में हैं, जबकि मौनी रॉय एक अहम किरदार में नजर आएंगे।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने मनाली की कुछ फोटो भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। उन्होंने वहां के मौसम के बारे में भी लिखा है। अमिताभ बच्चन ने अपने टविटर अकाउंट पर शॉल व टोपी पहने तस्वीर भी डाली है।

हरियाणा की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!