पटियाला, [सुरेश कामरा]। उड़न परी पीटी उषा जल्द ही राजनीति में कदम रखेंगी। खेल के मैदान के बाद अब वह सियासी मैदान में उतरने की तैयारी में हैं। पटियाला के एनआइएस में चल रहे चार दिवसीय फेडरेशन कप में पहुंचीं पीटी उषा ने कहा कि वह जल्द ही राजनीति में कदम रखेंगी। अब तक कई पार्टियों ने उनसे संपर्क किया है, लेकिन फिलहाल उन्होंने किसी में शामिल होने से मना कर दिया है।

पीटी उषा ने कहा, मौजूदा समय में खेल का मैदान मेरे लिए अहम है। अभी इंडियन रेलवे में बतौर सीनियर अफसर तैनात हूं और जॉब कर रही हूं। इसके अलावा कुछ स्टूडेंट्स को एथलेटिक्स की ट्रेनिंग दे रही हूं। चार से पांच साल में जॉब से फ्री होकर राजनीति में आऊंगी।

यह भी पढ़ें: एयरफोर्स जवान के 16 टुकड़े करने वाले सार्जेंट को फांसी, पत्नी को पांच साल कैद

उषा ने कहा कि किस पार्टी में जाएंगी, अभी इस बात को वह खुलासा नहीं कर सकती हैं। इस बारे में पार्टी ज्वाइन करने के वक्त ही बताएंगी। गौरतलब है कि पीटी उषा पद्मश्री और अर्जुन अवार्ड से सम्मानित हो चुकी हैं। वह विश्‍व कर बेहतरीन धावकों में शामिल रही हैं।

यह भी पढ़ें: आइएसआइ ने सेना के कर्मी को ऐसे फंसाया जाल में, फिर पुलवामा हमले के बाद किया इस्‍तेमाल

फेडरेशन कप में उनकी एक स्टूडेंट जीसना मैथेयू ने 400 मीटर रेस के सेमीफाइनल में अच्छा प्रदर्शन करके फाइनल में प्रवेश कर लिया है। फाइनल सोमवार को होगा। उन्होंने उम्मीद जताई कि उनकी स्टूडेंट एशियन गेम्स के लिए क्वालीफाई करेगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!