Move to Jagran APP

भाजपा के पंजाब प्रधान और 44 लोगों पर केस दर्ज, कोविड नियमों का किया उल्‍लंघन

पंजाब के भाजपा प्रधान अश्‍वनी शर्मा और 44 भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ कोविड नियमों के उल्‍लंघन के आरोप में केस दर्ज किया गया है। वे पठानकोट में बैठक कर रहे थे।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 07:25 AM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 07:25 AM (IST)
भाजपा के पंजाब प्रधान और 44 लोगों पर केस दर्ज, कोविड नियमों का किया उल्‍लंघन

पठानकोट, जेएनएन। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा और पार्टी के 44 कार्यकर्ताओं के खिलाफ कोविड नियमों के उल्लंघन का केस दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ आरोप है कि वे कोविड नियमों का उल्‍लंघन कर यहां भाजपा कार्यालय में बैठक कर रहे थे।

loksabha election banner

पठानकोट के थाना डिवीजन एक में एएसआइ बलकार सिंह की शिकायत पर यह केस दर्ज किया गया है। बलकार सिंह ने शिकायत में बताया कि पुलिस टीम मिशन चौक में नाके पर तैनात थी। इसी दौरान सूचना मिली कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा पठानकोट के घरथोली मोहल्ले स्थित अपने कार्यालय में पार्टी वर्करों के साथ बैठक कर रहे हैं। वहां पर 40 से ज्यादा लोग मौजूद हैं।

पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंच कर बैठक की फोटो भी खींच ली। अश्विनी शर्मा के साथ घरथौली मोहल्ले के पूर्व पार्षद विक्की रामपाल, सुदेश शर्मा उर्फ छिंदा हलवाई, भाजपा वर्कर संजय शर्मा, सुनील कुमार के नाम भी केस में शामिल हैं। केस में 40 अज्ञात लोग भी शामिल हैं।

सत्ता पक्ष और विपक्ष के लिए राज्य में अलग कानून : शर्मा

दूसरी ओर भाजपा के प्रदेश प्रधान अश्वनी शर्मा का कहना है कि कांग्रेस और विपक्ष के लिए राज्य सरकार के कानून अलग हैं। कांग्रेस के नेता उद्घाटन करें या कोई सभा करें तो उन पर कोई मामला दर्ज नहीं किया जाता और अगर विपक्ष के नेता अपने कार्यकर्ताओं से उनके घर मिलने जाते हैं या वहां बैठ कर बातचीत करते हैं तो उन पर वहां के कांग्रेस नेता के इशारे पर मामला दर्ज कर दिया जाता है।

उन्होंने कहा कि ऐसी हरकतें कैप्टन सरकार बौखलाहट का नतीजा है। लॉकडाउन के दौरान नाजायज शराब की हुई बिक्री तथा राजस्व को हुए 5600 करोड़ रुपये के घाटे, पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप घोटाले, राशन घोटाले, जहरीली शराब, रेत माफिया, माइनिंग घोटाले, पीपीई किट घोटाले जैसे मुद्दों पर आवाज बंद करने के लिए उन पर पर्चे दर्ज करवा रही है।

उन्‍होंने कहा कि कैप्टन सरकार की ऐसी निम्न स्तर की राजनीति से भाजपा का कार्यकर्ता न रुकेगा न झुकेगा और पंजाब व पंजाबियत के हितों के लिए जनता की आवाज को बुलंद करता रहेगा। शर्मा ने कहा कि अब कांग्रेसियों की यह गुंडागर्दी ज्यादा दिनों तक नहीं चलेगी। इसका जवाब आने वाले चुनाव में मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें: हरियाणा IAS अशोक खेमका का एक और ट्वीट, पूछा-आढ़तियों को दो हजार करोड़ के कमीशन क्‍यों

यह भी पढ़ें: फर्जी लेटर से लाखों रेलकर्मियों में जगी बोनस की उम्मीद, बाद में रेलवे ने बताई असलियत

यह भी पढ़ें:  कभी पंजाब पुलिस के थे मुखिया, आज उसी से बचने को इधर-उधर भाग रहे सुपरकॉप सुमेध सैनी

यह भी पढ़ें: मिलिए हरियाणा के 'चाइल्‍ड स्पाइडरमैन' से, दीवार पर चढ़ जाता है तीन साल का विराट

 यह भी पढ़ें: ट्रेन को बेपटरी होने से बचाने को लाल झंडी ले दौड़ा रेलकर्मी, डेढ़ घंटा खड़ी रही सुपरफास्ट एक्सप्रेस

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.