Move to Jagran APP

ट्रैक्टर से टकराई कार, एक की मौत, महिला घायल

मोहाली से दवा लेकर घर वापस लौट रहे कार सवारों की कार की आगे जा रहे ट्रैक्टर से टक्कर हो गई जिससे कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई व एक महिला घायल हो गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 Dec 2020 11:46 PM (IST)Updated: Fri, 25 Dec 2020 11:46 PM (IST)
ट्रैक्टर से टकराई कार, एक की मौत, महिला घायल

जागरण संवाददाता,नवांशहर: मोहाली से दवा लेकर घर वापस लौट रहे कार सवारों की कार की आगे जा रहे ट्रैक्टर से टक्कर हो गई, जिससे कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई व एक महिला घायल हो गई। थाना सिटी बलाचौर पुलिस ने ट्रैक्टर चालक खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में माहिलपुर की रहने वाली रूपिदर कौर ने बताया कि उसका भाई कार में उसकी माता सुरिदर कौर के साथ मोहाली से दवाई लेकर वापस माहिलपुर की ओर आ रहा था। जब वह गढ़ी बाईपास पर पहुंचे, तो कार के आगे जा रहे ट्रैक्टर चालक ने अचानक ट्रैक्टर को ब्रेक लगा दी, जिससे उसकी कार ट्रैक्टर के पीछे के पानी के कैंटर से टकरा गई। इस टक्कर में उसकी मां व उसका भाई गंभीर तौर पर जख्मी हो गए, जिन्हें इलाज के लिए मोहाली के अस्पताल में दाखिल करवाया गया। इलाज के दौरान उसके भाई की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक दिनेश कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 26250 एमएल लाहन के साथ एक गिरफ्तार जागरण संवाददाता,नवांशहर: थाना पोजेवाल पुलिस ने एक व्यक्ति को 26250 मिलीलीटर अवैध लाहन के साथ गिरफ्तार किया है। एएसआइ कृष्ण सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान जब वह गांव रौड़ी के पास थे, तो उन्हें सूचना मिली कि गांव छूछेवाल का रहने वाला अश्वनी कुमार बाहर से अवैध लाहन लाकर यहां पर शराब बेचता है। वह गांव टोरोवाल से नैनवा को जाती सड़क के किनारे झाड़ियों में लाहन रखकर ग्राहकों का इंतजार कर रहा है । इसके बाद जब वहां रेड की गई , तो अश्विनी कुमार को एक प्लास्टिक की कैनी में 26250 मिलीलीटर अवैध लाहन के साथ काबू किया । पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। सरकारी नौकरी का झांसा देकर ठगे तीन लाख जागरण संवाददाता,नवांशहर: थाना नवांशहर पुलिस ने सरकारी नौकरी का झांसा देकर तीन लाख रुपये ठगने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव में मजारी के रहने वाले बहादुर सिंह ने बताया कि अमृतसर के रहने वाले सतनाम सिंह ने उससे कहा था कि वह उसे सरकारी नौकरी दिलवा देगा, पर इसके लिए 3 लाख रुपये का खर्चा आएगा। इसके बाद बहादुर सिंह ने उसे तीन लाख रुपये दे दिए, पर आरोपित ने न तो उसे नौकरी पर लगवाया और न ही पैसे वापस किए। पुलिस ने आरोपित सतनाम सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। हमला करने के आरोप में पांच पर मामला दर्ज जागरण संवाददाता,नवांशहर: थाना राहों पुलिस ने हमला करने के आरोप में पांच लोगों पर मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव जुलाहमजारा के रहने वाले बलवीर सिंह ने बताया कि वह जब ट्रक यूनियन के सामने बैठा हुआ, तो एक कार में हरभिदर सिंह, हैप्पी चाहल, रेशम सिंह व दो अज्ञात लोग आए। इन्होंने आते ही उस पर हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.