Move to Jagran APP

पंजाब में SAD नेता व उसके साथियों पर केस दर्ज होने के बाद मामला गर्माया, पार्षद रुपिंदर बत्तरा बोली- झूठा इल्‍जाम लगाया...

Punjab News पंजाब में शिअद नेता और उसके साथियों पर केस दर्ज होने के बाद मामला तूल पकड़ गया है। पार्षद रुपिंदर बत्तरा ने कहा कि उन पर झूठा मामला दर्ज करवाया गया है। उन्होंने दरेजा मार्केट में उक्त दुकान 2012 में खरीद की थी जिसकी रजिस्ट्री व इंतकाल उनके पास है। जोकि वह सार्वजनिक तौर पर प्रेस को भी दिखा रही है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Sun, 09 Jun 2024 05:40 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jun 2024 05:40 PM (IST)
पंजाब में SAD नेता व उसके साथियों पर केस दर्ज होने के बाद मामला गर्माया

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब। शिअद नेता और उनके दो बेटों सहित आठ लोगों के खिलाफ दुकान पर कब्जा करने व सामान चोरी करने का केस दर्ज होने के बाद मामला तूल पकड़ गया है। शिअद नेता लाडी बत्तरा की पत्नी व वार्ड नंबर सात से पार्षद रुपिंदर बत्तरा ने रविवार को बठिंडा रोड पर स्थित दरेजा मार्केट की दुकान की रजिस्ट्री व इंतकाल दिखाते हुए दुकान की मालिकी का दावा किया है।

उन्होंने यह दावा प्रेस वार्ता में किया। वहीं दरेजा मार्केट में शिकायतकर्ता करमजीत सिंह की ओर से दुकान पर लगाए गए कंस्ट्रक्शन के काम को रोकने का प्रयास किया गया। मामला गर्माता देख सूचना मिलने पर थाना सिटी प्रभारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामला शांत करवाया।

झूठा मामला करवाया गया दर्ज: पार्षद

पार्षद रुपिंदर बत्तरा ने कहा कि उन पर झूठा मामला दर्ज करवाया गया है। उन्होंने दरेजा मार्केट में उक्त दुकान 2012 में खरीद की थी जिसकी रजिस्ट्री व इंतकाल उनके पास है। जोकि वह सार्वजनिक तौर पर प्रेस को भी दिखा रही है।

यह भी पढ़ें: Chandigarh News: बारिश के बाद एक बार फिर चढ़ने लगा पारा, इस तारीख को शहर में मानसून देगा दस्तक

हम दुकान पर कंस्ट्रक्शन का काम नहीं होने देंगे। जब अभी कोई फैसला ही नहीं हुआ है तो कंस्ट्रक्शन का काम कैसे किया जा सकता है। उन्होंने यह जगह बलराज दरेजा से खरीद की थी। उसके पति व बेटों पर सामान चोरी का भी झूठा केस दर्ज करवा दिया गया है।ऐसा करके हमारी शहर में इमेज खराब की गई है।

मेरे पास सभी सुबूत, पार्षद के खिलाफ एसएसपी से शिकायत करेंगे: करमजीत

उधर, शिकायतकर्ता करमजीत का कहना है कि उसके पास भी सभी सुबूत हैं। उक्त लोगों ने उसके साथ मारपीट करने के साथ-साथ सामान खुर्दबुर्द कर दिया है। पुलिस प्रशासन सच्चाई सामने लाने के लिए जांच कर रहा है।

उन्होंने आरोप लगाया कि पार्षद व उनके पति का काम ही यही है कि लोगों को तंग करना। मैं सोमवार को एसएसपी से पार्षद के खिलाफ शिकायत देने जा रहा हूं। करमजीत ने कहा कि उसे उक्त लोगों से जाश माल का भी खतरा है। इस संबंधी पुलिस में उसने शिकायत पहले ही दे रखी है।

जांच की जा रही है: थाना प्रभारी

थाना सिटी के प्रभारी वरुण कुमार का कहना है कि केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। हम ऐसे किसी का भी कंस्ट्रक्शन का काम नहीं रोक सकते। दोनों पक्षों को थाने बुला कर मामला हल करने का प्रयास कर रहे हैं।

यह है मामला

पुलिस को दी शिकायत में करमजीत सिंह पुत्र जगजीत सिंह निवासी नामदेव नगर गली नंबर दो मुक्तसर ने बताया कि उसकी एक दुकान दरेजा मार्केट बठिंडा रोड में है। यह दुकान बलदेव सिंह निवासी नजदीक बस स्टैंड मुक्तसर ने साल 2012 में अरुण कुमार पुत्र रवि कुमार निवासी बठिंडा रोड मुक्तसर से खरीद की थी। जिसका इस जगह पर 12 साल से कब्जा है।

यह भी पढ़ें: JEE Advanced Result 2024: IIT जेईई एडवांस्ड रिजल्ट जारी, पंजाब के दो छात्रों ने मारी बाजी; इतने नंबर लाकर बने टॉपर

अब उसने बलदेव सिंह से यह दुकान खरीद की है। इस जगह का इंतकाल भी मेरे नाम पर हो गया है। अब करीब चार माह से इस दुकान पर उसका कब्जा है। 29 मई को उसकी दुकान पर शिअद नेता लाडी बत्तरा, दिशा बत्तरा पुत्र मुकंद लाल बत्तरा, सनम बत्तरा पुत्र तरसेम बत्तरा, अर्श बत्तरा पुत्र तरसेम बत्तरा निवासी बावा कॉलोनी गली नंबर दो मुक्तसर व चार अज्ञात व्यक्तियों साथ आए और उसकी दुकान के ताले तोड़ कर अंदर पड़ा गाडर,प्लेटें व साइकिल चोरी करके ले गए।

वहीं दुकान पर अवैध कब्जा करने की कोशिश की। मामले में थाना सिटी पुलिस ने उक्त चारों आरोपितों को नामजद करने के साथ-साथ चार अज्ञात पर भी केस दर्ज किया है। हालांकि अभी किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.