Move to Jagran APP

Punjab: मां की ममता हुई शर्मसार! अपनी ही बेटी का करवाया दुष्‍कर्म, जान से मारने की दी धमकी; जानें पूरा मामला

Punjab Crime News पंजाब के मानसा में मां ने अपने ही प्रेमी के दोस्‍त से बेटी का दुष्‍कर्म करवा दिया। जब पीड़िता ने आवाज उठाई तो उसे जान से मारने की धमकी देकर चुप करवा दिया। जांच अधिकारी एसआई गुरप्रीत कौर ने कहा कि पीड़िता के बयान पर उसकी माता मनप्रीत कौर व सोनू उर्फ सप्प के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

By Pyare LalEdited By: Himani SharmaPublished: Mon, 18 Sep 2023 04:59 PM (IST)Updated: Mon, 18 Sep 2023 04:59 PM (IST)
मां ने अपने प्रेमी के दोस्त से नाबालिग बेटी का करवाया दुष्कर्म

मानसा, जागरण संवाददाता: शहर के वार्ड नंबर चार में रहने वाली एक कलयुगी मां ने अपने प्रेमी के दोस्त से अपनी ही 11 वर्षीय चौथी कक्षा में पढ़ने वाली बेटी का दुष्कर्म करवा दिया। थाना सिटी टू मानसा पुलिस ने पीड़िता के बयान पर उसकी मां व युवक के विरुद्ध पोक्सो एक्ट व दुष्कर्म की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपित की गिरफ्तारी होना बाकी है।

loksabha election banner

पीड़ित किशोरी दर्ज कराया बयान

पुलिस के पास पीड़ित किशोरी द्वारा दर्ज करवाए गए बयान में कहा गया है कि उसकी माता मनप्रीत कौर के बिल्ला शौंकी नामक व्यक्ति के संबंध थे। बिल्ला शौंकी अपने दोस्त सोनू उर्फ सप्प के साथ उनके घर अक्सर आता जाता था। उसकी मां के कहने पर उसने सोनू से दोस्ती कर ली।

यह भी पढ़ें: पूर्व मंत्री गरचा के नौकर ने किया विश्‍वासघात, खाने में मिलाया नशीला पदार्थ; फिर गहने और नकदी लेकर हो गया फरार

करीब डेढ़ महीने पहले बिल्ला शौंकी व सोनू उनके घर आए। जिसके बाद उसकी मां ने उसको सोनू के साथ दूसरे कमरे में भेज दिया। जहां सोनू ने उसके साथ शारीरक संबंध बनाए। जब यह बात उसने अपनी मां को बताई तो उसने कहा कि यह बात किसी को बतानी नहीं है। अगर किसी को बताई तो उसको मार दिया जाएगा। अब उसकी मां नाना के घर रह रही है।

दादी ने की पुलिस शिकायत

आखिरकार उसने यह बात अपनी दादी को बताई। जिसके बाद दादी की ओर से पुलिस को शिकायत की गई। जांच अधिकारी एसआई गुरप्रीत कौर ने कहा कि पीड़िता के बयान पर उसकी माता मनप्रीत कौर व सोनू उर्फ सप्प के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। दोनों आरोपितों को जल्द काबू कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:  Gurdaspur Accident News: अमृतसर-पठानकोट NH पर भीषण सड़क हादसा, ट्रॉली से टकराई कार; 3 दोस्तों की दर्दनाक मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.