Move to Jagran APP

Sidhu Moosewala के जीवन पर बन रही फिल्‍म पर पिता बलकौर सिंह ने जताया ऐतराज, मान सरकार को भी घेरा; कही यह बड़ी बात

Sidhu Moosewala पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला पर बनने जा रही फिल्‍म को लेकर विवाद शुरू हो गया है। पिता बलकौर सिंह ने फिल्‍म पर आपत्ति जताई है। बलकौर ने पंजाब सरकार पर सवाल उठाए हैं। पंजाब सरकार अभी तक जवाब नहीं दे पाई है कि लॉरेंस से किस जेल में और कब पूछताछ की गई। लॉरेंस के इंटरव्‍यू का वीडियो 11 मिलियन के पार पहुंच गया है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaPublished: Mon, 06 Nov 2023 02:42 PM (IST)Updated: Mon, 06 Nov 2023 02:42 PM (IST)
Sidhu Moosewala के जीवन पर बन रही फिल्‍म पर पिता बलकौर सिंह ने जताया ऐतराज

जागरण संवाददाता, मानसा। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की जिंदगी पर बनने जा रही फिल्‍म पर पिता बलकौर सिंह ने आपत्ति जताते हुए सवाल उठाए हैं। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े कुछ लोग सिर्फ मुनाफा कमाने के लिए ही ऐसे प्रयास कर रहे हैं।

loksabha election banner

बलकौर सिंह ने कहा कि फिल्‍म के बारे में मैं तब सोचूंगा जब मेरे बेटे को इंसाफ मिलेगा। सिद्धू मूसेवाला की दो ही निशानियां बची हैं, आवाज और उनकी छवि। हम सबको सिद्धू को इंसाफ दिलाने की बात पर गौर करना चाहिए।

पंजाब सरकार पर उठाए कई सवाल

बलकौर ने पंजाब सरकार पर सवाल उठाए हैं। उन्‍होंने कहा कि अभी तक इंसाफ नहीं मिल पाया है। पंजाब सरकार अभी तक जवाब नहीं दे पाई है कि लॉरेंस से किस जेल में और कब पूछताछ की गई।

यह भी पढ़ें: Who Killed Moosewala? पंजाबी सिंगर पर बनेगी फिल्‍म, पर्दे पर दिखेगी सिंगिंग करियर से लेकर मर्डर मिस्‍ट्री तक पूरी स्‍टोरी

लॉरेंस के इंटरव्‍यू का वीडियो 11 मिलियन के पार पहुंच गया है। अभी तक सरकार ने इसे इंटरनेट से नहीं हटाया, ज‍बकि सिद्धू मूसेवाला का SYL गाना 11 घंटे बाद ही हटा दिया गया था। लॉरेंस के वीडियो पर अभी तक सरकार ने कोई भी कार्रवाई नहीं की है।

अपराधियों पर नहीं हो रही सख्‍त कार्रवाई

बलकौर ने आगे कहा कि पंजाब में सब वही हो रहा है जो अपराधी चाहते हैं। उन्‍होंने सवाल किया कि आखिर सरकार की ऐसी क्‍या मजबूरी है कि वह अपराधियों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई करने से कतरा रही है। साथ ही उन पर आवाज उठाने वालों पर ही दबाव बनाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Sidhu Moosewala पर लिखी 'Who is Moosewala' हुई लॉन्‍च, बुक के जरिए फैंस से जुड़ेंगे सिद्धू; जानिए कौन है लेखक

पंजाब में बस गैंगस्‍टरों में बदलाव आया है, जिन्‍होंने अब करोड़ों की फिरौती मांगनी शुरू कर दी है। पंजाब बस एक ऐसा राज्य बनकर रह गया है जहां कोई भी व्यक्ति अपनी मेहनत से पैसा कमाता है और अपराधी उसे गोली मार देते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.