Move to Jagran APP

Rain in Ludhiana: काम नहीं आया स्मार्ट सीवरेज, लुधियाना में बारिश से कई इलाकाें में जलभराव; देखें तस्वीरें

Rain in Ludhiana नगर निगम शहर में वाटर लाॅगिंग से निपटने के बड़े-बड़े दावे किए और लाखों रुपये खर्च किए। लेकिन लुधियाना में हुई बारिश ने निगम के दावों को धो डाला। शहर की कई सड़काें में जलभराव हाे गया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 22 Aug 2021 02:37 PM (IST)Updated: Sun, 22 Aug 2021 02:37 PM (IST)
लुधियाना में हुई बारिश ने निगम के दावों को धो डाला। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Rain in Ludhiana: नगर निगम शहर में वाटर लागिंग से निपटने के बड़े-बड़े दावे किए और लाखों रुपये खर्च किए। लेकिन लुधियाना में हुई बारिश ने निगम के दावों को धो डाला। रानी झांसी रोड पर नगर निगम ने घुमारमंडी चौक से पीडब्ल्यूडी आफिस तक स्टार्म सीवरेज डाला लेकिन बारिश के बाद पानी वहां पर पहले से ज्यादा जमा होने लगा है।

loksabha election banner

 

बारिश के बाद बीआरएस नगर की एक सड़क पर भरा पानी। (जागरण)

रविवार को हुई झमाझम बारिश से रानी झांसी रोड पर पानी जमा हो गया। यही नहीं शहर के अन्य इलाकों में भी भारी बरसात से जल भराव की स्थिति पैदा हो गई। निगम की लापरवाही के चलते ही बारिश के दिनाें में लाेगाें व वाहन चालकाें काे परेशानियाें का सामना करना पड़ता है। कई बार बारिश के बीच में वाहन भी फंस जाते है, जिससे चालकाें काे ज्यादा समस्या आती है।

यह भी पढ़ें-Raksha Bandhan 2021: रक्षा बंधन पर किसान आंदाेलन व बारिश की मार, बस व ट्रेन सेवा बाधित हाेने से भटकती रही महिलाएं

बीआरएस नगर में भी सड़कों पर भरा पानी

रानी झांसी रोड पर खालसा कालेज के सामने बारिश के बीच गुजरते वाहन सवार। (जागरण)

बीआरएस नगर में भी अलग अलग सड़कों पर एक से दो फीट तक पानी जमा हो गया जबकि पानी की निकासी नहीं हो रही है। लोगों का कहना है कि बीआरएस नगर में बरसाती पानी की निकासी की कोई व्यवस्था नहीं है। सीवरेज की सफाई सही से नहीं होने के कारण सीवरेज से पानी नहीं निकल पा रहा है।इसके अलावा शहर में समराला चौक, गिल रोड, फिरोजपुर रोड, बस्ती जोधेवाल समेत अलग-अलग इलाकों में बरसाती पानी जमा हो गया। रानी झांसी राेड में भी जलभराव की समस्या आ रही है। लुधियाना के साथ ही रविवार काे पंजाब के कई शहराें में जमकर बारिश हुई है।

यह भी पढ़ें-Punjab Monsoon Updates: पंजाब में बदला मौसम का मिजाज, लुधियाना सहित कई शहराें में जमकर बारिश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.