Move to Jagran APP

लुधियाना में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला व युवती हुई लापता, अपहरण की आशंका

लुधियाना में विभिन्न इलाकों से महिला व युवती संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गईं। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर जब उनका कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Fri, 26 Mar 2021 02:13 PM (IST)Updated: Fri, 26 Mar 2021 02:13 PM (IST)
लुधियाना में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला व युवती हुई लापता, अपहरण की आशंका
लुधियाना में महिला व युवती लापता हो गई।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में विभिन्न इलाकों से महिला व युवती संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गईं। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर जब उनका कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। अब संबंधित थानों की पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने कृष्णा नगर निवासी संजय कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि बुधवार सुबह वो घर से अपने काम पर चला गया। शाम 5 बजे लौट कर आया तो देखा कि उसकी 31 वर्षीय पत्नी रेखा देवी बच्चों को घर में छोड़ कर कहीं चली गई। उसे आशंका है कि किसी ने उसे अगवा करके बंधक बना रखा है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Bharat Bandh 26 March 2021 : लुधियाना में बंद के कारण ट्रेनों का आवागमन ठप, पुलिस ने यात्रियों को वापस भेजा

उधर, थाना सराभा नगर पुलिस ने गुरु अमर दास नगर निवासी प्यारे लाल की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि वीरवार सुबह उसकी 18 वर्षीय बेटी बबली हाउसिंग बोर्ड कालोनी में कोठियों की सफाई करने का काम के लिए गई थी। जो शाम तक घर लौट कर नहीं आई। उसे आशंका है किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा करके बंधक बना रखा है।

यह भी पढ़ें- Bharat Band 26 March 2021: जालंधर में बंद का दिखा असर, मकसूदां मंडी बंद; बाजारों में सन्नाटा

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.