जागरण संवाददाता लुधियाना। ढोलेवाल के निकट अवैध तौर पर दीवार फांद कर रेल ट्रैक पार करने वाले दो लोग चंडीगढ़-अमृतसर एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे दोनों की मौत मौके पर हो गई। जानकारी के मुताबिक ढोलेवाल के निकट लगे दशहरा मेला देखकर अपने घर लौट रहे एक 35 वर्षीय व्यक्ति और एक 16 वर्षीय लड़के रेलवे की दीवार फांद कर रेल ट्रैक पार कर रहा थे। इसी दाैरान यह हादसा हुआ। घटना की सूचना मिलते ही रेल अधिकारियों ने मौके पर एंबुलेंस भेजी ताकि दोनों को उठाकर अस्पताल में दाखिल करवाया जाए, लेकिन दोनों मौके पर ही दम तोड़ दिया।

उल्लेखनीय है कि दोनों जब दीवार फांद कर ट्रेन की चपेट में आए तो चंडीगढ़-अमृतसर ट्रेन के ड्राइवर और गार्ड ने गाड़ी रोककर दोनों को अस्पताल भेजने के प्रयास में शीर्ष अधिकारी को सूचित किया। सूचना मिलने के साथ ही रेल अधिकारियाें ने एंबुलेंस मौके पर भेजी लेकिन दोनों की मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में मिक्सलैंड यूज इंडस्ट्री को चुनावी मुद्दा बना रहे उद्योगपति, इंडस्ट्रीयल एरिया घोषित कराने पर जोर

मृत्तकाें की शिनाख्त में आ रही परेशानी

इस संबंध में जीआरपी के हरजिंदर सिंह ने कहा कि दोनों शवाें काे शिनाख्त करवाने का प्रयास किया गया लेकिन दोनों में से किसी की पहचान नहीं हो पाई है। उन्होंने कहा कि शव को 72 घंटे के लिए सिविल अस्पताल शिवगिरी में रखवाया गया है शिनाख्त होने के बाद आगे की कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि दोनों मृतकों के जेब से कोई शिनाख्त करने के कागजात नहीं मिले जिसके कारण परेशानी हो रही है। पड़ताल जारी है जल्द ही दोनों की शिनाख्त करवा कर आगे की कार्रवाई होगी। गाैरतलब है कि पंजाब में अवैध ताैर पर रेलवे ट्रैक पार करने से हादसे लगातार बढ़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें-Loot In Ludhiana: मेले से लौट रहे बाइक सवार युवक पर तेजधार हथियारों से हमला, अस्पताल में मौत

Edited By: Vipin Kumar